Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

सपा को लेकर अमर सिंह ने साधा निशाना कहा- अब कोई लेना-देना नहीं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 18 2017 2:20AM IST
सपा को लेकर अमर सिंह ने साधा निशाना कहा- अब कोई लेना-देना नहीं

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा है कि समाजवादी पार्टी से उनको दो बार निकाला जा चुका है। अब उनका इस पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने बेहद सपाट शब्दों में कहा, एक बार माननीय मुलायम सिंह ने दुलत्ती मारी, फिर अखिलेश यादव ने। दुलत्ती खाने के बाद अब समाजवादी पार्टी से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं, समाजवादी पटरी से मैं उतर चुका हूं। 

इसे भी पढ़ें:- राष्ट्रपति चुनाव आज: अगर इन पेन से नहीं करें वोट, तो अवैध होगा मतदान

अमर सिंह ने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को वोट देने की अपील की, जिसके बाद उन्होंने कहा, 'मैं सभी से रामनाथ कोविंद जी को समर्थन देने की अपील करता हूं।

इसे भी पढ़ेंः- UP में SP और BSP के कई असंतुष्ट MLA दे सकते हैं कोविंद को वोट

राष्ट्रपति चुनाव पर अमर सिंह ने कहा, त्रेतायुग में जैसे राम और शबरी, द्वापर में कृष्ण और सुदामा वैसे ही कलियुग में मोदीजी और कोविंद जी हैं। मोदीजी ने उनको अपने से ऊपर की कुर्सी सौंपी है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
amar singh attacks on samajwadi party

-Tags:#Uttar Pradesh#Samajwadi Party#Amar Singh#Mulayam Singh

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo