Top

बुलेट ट्रेन पर अखिलेश यादव गर्म, बोले- पीएम मोदी ने किया सैफई को नजरअंदाज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 15 2017 11:36AM IST
बुलेट ट्रेन पर अखिलेश यादव गर्म, बोले- पीएम मोदी ने किया सैफई को नजरअंदाज
अहमदाबाद से मुंबई के बीच बुलेट ट्रेन की गुजरात में आधारशीला रखने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। कांग्रेस, सपा, वामदलों के साथ-साथ एनडीए के सहयोगी दल शिवसेना ने भी निशाना साधा है। सपा के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तो बेहद खफा हैं।
 

यूपी को पीएम मोदी ने भुलाया 

अखिलेश यादव ने बुलेट ट्रेन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि 2014 में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी जोर-शोर से यूपी का विकास करने की बात कर रहे थे। लेकिन, अब उन्होंने यूपी ही को भुला दिया है। अब उनका पूरा ध्यान गुजरात पर है। इसकी वजह है कि वहां चुनाव होने जा रहे हैं। 
 

भाजपा कर रही है सैफई को नजरअंदाज

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सैफई को नजरअंदाज कर रही है। यहां भाजपा कोई विकास का काम नहीं कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब भाजपा के लोग सपा पर यह आरोप नहीं लगा सकेंगे कि हमने सैफई समेत यूपी का विकास नहीं किया। 
 

दिल्ली से कोलकाता रूट पर चलाते बुलेट ट्रेन

अखिलेश ने कहा कि अगर पीएम मोदी को बुलेट ट्रेन चलानी थी तो देश की सबसे घनी आबादी वाले रूट दिल्ली से कोलकाता को चुनना था। इससे कई राज्यों की जनता को फायदा होता और रोजगार के नए अवसर पैदा होते। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
akhilesh yadav on the bullet train says narendra modi ignored saifai

-Tags:#Akhilesh Yadav#Bullet Train#Narendra Modi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo