Breaking News
रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभपीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन
Top

UP: गाय को बचाने में गई तीन मुसलमानों की जान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 18 2017 11:03AM IST
UP: गाय को बचाने में गई तीन मुसलमानों की जान
इधर बीच गोहत्या के शक में कई मुसलमानों को जान से हाथ धोना पड़ा है। लेकिन उत्तर प्रदेश के उन्नाव में 3 मुसलमान लोगों के गाय की जान बचाने के चक्कर में खुद की जान गवां दी।
 
दरअसल जहांगीर, दिलशाद और असलम अजमेर से ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह के दर्शन कर वापस अपनी कार से वापस लौट रहे थे कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर लखनऊ से मात्र 60 किमी। दूर उन्नाव में उनकी कार के सामने एक गाय आ गई।
 
 
अचानक कार के सामने गाय आ जाने से ड्राईवर ने गाय को बचाने के चक्कर में कार गलत दिशा में मोड़ दी जिससे कि कार किसी पेड़ से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
 
कार में मौजूद सभी तीनों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है वो सभी बिहार के निवासी थे। कारदुर्घटना में घायल मो. इमरान ने द टेलीग्राफ को जानकारी दी कि कार असलम ड्राइव कर रहे थे। 
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
3 muslims returning from ajmer are died to save cow

-Tags:#UP News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo