Breaking News
Top

बेकाबू भीड़ के बीच से युवराज ने ऐसे बचाया इस लड़की को, देखिए PICS

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 10 2017 10:40AM IST
बेकाबू भीड़ के बीच से युवराज ने ऐसे बचाया इस लड़की को, देखिए PICS

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह मंगलवार को वाराणसी पहुंचे। यहां वो JWV मॉल में अपने नए YWC शॉरूम का उद्घाटन करने के लिए आए थे। इस बात की खबर लगते ही वहां सैंकड़ों की संख्या में लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ी की एक झलक पाने के लिए आ पहुंचे। 

भीड़ इतनी अधिक बढ़ गई कि उसे संभालना मुश्किल हो गया। लोग युवराज सिहं के साथ सेल्फी लेने के लिए एक-दूसरे को झक्का देने लगे। युवराज के साथ वहां पर उनकी कंपनी की सीईओ साजमिन कारा भी मौजूद थी। बेकाबू भीड़ की वजह साजमिन गिरने को गई थी कि अचानक युवी ने उन्हें खुद पकड़कर वहां से निकाला। 

इसे भी पढ़ेंः गंभीर का गंभीर सवाल, आजादी के 70 साल बाद भूख जरूरी या मंदिर-मस्जिद

युवराज ने वहां मौजूद भीड़ पर कई बार गुस्सा किया। युवराज खुद कई बार गिरते-गिरते बचे। लोग उनकी तरफ सेल्फी लेने के लिए बढ़ते ही जा रही थी। स्थिति बिगड़ती देख वहां पर पीएसी बुलानी पड़ी, तब जाकर वो दोनों वहां से निकल पाए। 

युवराज सिंह जब होटल पहुंचे तो सबसे पहले उनकी सीईओ मीडिया से मिली और अपने बारे में बताया। साजमिन ने जानकारी दी कि YWC भी वाराणसी के अन्य मल्टी ब्रांड आउटलेट के जरिए हर दुकान से खरीदा जा सकेगा। फिलहाल YWC ब्रांड की फैशन की चीजें मिंत्रा और जाबोंग से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। युवराज के इस ब्रांड से होने वाली कमाई का पैसा उनके कैंसर फाउंडेशन यूवीकेन को जाता है। यह फाउंडेशन उन कैंसर पीड़ितों की मदद करता है, जो अपना इलाज नहीं करा सकते।

बता दें, पिछले साल युवराज सिंह ने अपना क्लोदिंग कलेक्शन YWC लॉन्च किया था। 

इस इवेंट में युवी को सपोर्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, काजोल, नेहा धूपिया, फरहान अख्तर, फराह खान समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
yuvraj singh protect girl from mob

-Tags:#Yuvraj Singh#Team India#Sports News In Hindi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo