Top

वन-डे सीरीज का ऐलान, युवराज सिंह के ‌लिए सारे दरवाजे बंद कर दिए गए !

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 14 2017 5:08PM IST
वन-डे सीरीज का ऐलान, युवराज सिंह के ‌लिए सारे दरवाजे बंद कर दिए गए !

भारतीय टीम के धमाकेदार बल्लेबाज युवराज सिंह पर एक बार फिर उनके कॅरियर को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। जहां एक तरफ वन-डे सीरीज के लिए खिलाड़ियों का चयन हो चुका है। इस बार अनुभवी बल्लेबाज युवी को बाहर कर दिया गया है। 

रविवार को बीसीसीआई ने 20 अगस्त से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन कर दिया है। जहां सलेक्टरों ने इस सीरीज में युवी को शामिल नहीं किया है।

तो वहीं टीम में मनीष पांडे की वापसी हुई है। बता दें कि वनडे टीम में पहली बार मुंबई के तेज गेंदबाज शर्दुल ठाकुर को भी शामिल किया गया है।

युवराज को वनडे में मौका ना देने के पीछे उनकी खराब परफॉर्मेंस को बताया जा रहा है। युवराज अपने आखिरी 7 वनडे मैचों में सिर्फ 162 रन ही बना सकें हैं।

2007 के टी20 वर्ल्ड कप और 2011 के वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह के करियर को लेकर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं। साल 2019 का वर्ल्ड कप का सपना भी टूटता नजर आ रहा है।

टीम की कमान विराट कोहली के हाथ में रहेगी, वहीं रोहित शर्मा टीम के उप कप्तान होंगे। लेकिन चयनकर्ताओं ने महेंद्र सिंह धोनी पर विश्वास बनाये रखा।

टीम में शामिल किए गए खिलाड़ी

विराट कोहली, शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, मनीष पांडे, अजिंक्य रहाणे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
yuvraj singh dropped from odi series against srilanka

-Tags:#India#Srilanka#Yuvraj Singh
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo