Breaking News
Top

क्रिस गेल ने मसाज करने वाली महिला के सामने खोला तौलिया, कोर्ट में पहुंची औरत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 24 2017 2:51PM IST
क्रिस गेल ने मसाज करने वाली महिला के सामने खोला तौलिया, कोर्ट में पहुंची औरत

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल मैदान पर तो अपने चौकों-छक्के के लिए जाने जाते हैं लेकिन मैदान के बाहर वह अक्सर विवादों में रहते हैं।

आस्ट्रेलियाई मीडिया ग्रुप फेयरफैक्स का कहना है कि गेल ने साल 2015 विश्व कप में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की मसाज करने वाली महिला थेरेपिस्ट लीना रसेल का यौन उत्पीड़न किया था। उन्होंने मसाज के दौरान लीना रसेल के सामने अपना तौलिया खोल दिया था।

इसे भी पढ़ें- "कल रात मेरे साथ जो कुछ हुआ, वह मैं कभी नहीं भूल सकती"

इस मामले को लेकर गेल ने मीडिया के खिलाफ मानहानि का दावा किया है, साथ ही लोगों में उनकी थवि खराब करने का भी आरोप लगाया है।
 
ऑस्ट्रेलिया सुप्रीम कोर्ट न्यू साउथ वेल्स में मामले की सुनवाई के दौरान गेल ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि फेयरफैक्स मीडिया उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही है। जबकि फेयरफैक्स ऑस्ट्रेलिया का एक जानामाना मीडिया ग्रुप है।
 

इसे भी पढ़ें- बदला लेने के लिए की ऐसी हरकत, लड़की किसी को मुह दिखने लायक नहीं रही

कोर्ट में सुनवाई के दौरान गेल ने कहा कि उन्होंने कभी लीना रसेल के सामने अपना तौलिया नहीं उतारा। गेल पर लगे इस आरोप को लेकर ड्वेन स्मिथ की भी गवाही होगी। क्योंकि लीना ने अपने बयान में कहा है कि जब गेल ने उनके सामने तौलिया खोला था तो उनके साथी क्रिकेटर ड्वेन स्मिथ भी वहीं थे।

ये कोई पहला मौका नहीं है जब गेल पर इस तरह का आरोप लगा है। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान गेल ने महिला पत्रकार को कहा था, "शरमा क्यों रही हो बेबी"। तब गेल पर इसके लिए 10 हजार डॉलर का जुर्माना लगा था। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
west indies cricketer chris gayle sues fairfax media claims sexually harassed massage therapist

-Tags:#West Indies#Chris Gayle#Sexually Harassed#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo