Breaking News
Top

इस ''ट्रंप कार्ड'' से विराट कोहली फतह करेंगे 2019 का विश्व कप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 16 2017 5:31PM IST
इस ''ट्रंप कार्ड'' से विराट कोहली फतह करेंगे 2019 का विश्व  कप

अगले विश्व कप में बस अब दो साल का समय रह गया है। लेकिन टीम इंडिया ने भी अगले विश्व कप को लेकर कमर कस ली है। आगामी रणनीतियां अभी से ही बनने लगी हैं। टीम मैनेजमेंट ने ऐसे खिलाड़ियों की तलाश भी शुरू कर दी है। जो 2019 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा तो होंगे ही साथ में वो मैच भी जिताएंगे।

हाल ही में मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने धोनी को लेकर दिए बयान में स्पष्ट कर दिया है कि आगे की योजनाओं में वही फिट बैठेंगे जो लगातार अच्छा खेलेगा। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरिज के लिए युवराज और रैना को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

इसे भी पढ़े:- रवि शास्त्री ने भारत की ''विराट'' जीत का श्रेय, महज 5 विकेट लेने वाले इस पूर्व क्रिकेटर को दिया

भारतीय टीम प्रबंधन युवा चाइनामैन कुलदीप यादव के लिए एक उचित योजना बनाना चाहता है जिनके लंबे समय में सभी प्रारूपों में राष्ट्रीय टीम के लिए बड़ी भूमिका निभाने की उम्मीद है। रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा इंग्लिश काउंटी सर्किट में खेलेंगे।

जिससे युवा कुलदीप श्रीलंका के खिलाफ स्पिन आक्रमण की अगुवाई करेंगे। कुलदीप के पास यह सुनहरा मौका होगा अपने आप को साबित करने का। ऐसे संकेत दिए जा रहे हैं कि कुलदीप निश्चित रूप से इंग्लैंड में 2019 विश्व कप की टीम का हिस्सा होंगे।

चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने पत्रकारों से कहा- हमारी निगाहें छोटे और लंबे समय के उद्देश्यों पर लगी हुई हैं। हम आगामी घरेलू सीरीज की अनदेखी नहीं कर सकते जिसमें भारत को सीमित ओवर के क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से खेलना है और हमें 2019 में इंग्लैंड के लिए भी तैयारियां करनी होंगी।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
virat kohli will win 2019 world cup by kuldeep yadav

-Tags:#Cricket News#World Cup 2019#Virat Kohli#Kuldeep Yadav
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo