Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

दूसरे टी20 मैच पर विराट का सामने आया चौंकाने वाला बयान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 12 2017 3:49PM IST
दूसरे टी20 मैच पर विराट का सामने आया चौंकाने वाला बयान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुई पांच वनडे मैचों की सीरीज और 2 टी20 मैंचो में भारत के प्रदर्शन को लेकर कप्तान विराट कोहली का बड़ा बयान सामने आया है। दूसरे टी20 मैच में हार को लेकर कोहली ने इस हार के लिए बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया है।

विराट ने कहा कि हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। शुरुआत में इस विकेट पर बल्लेबाजी आसान नहीं थी। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को भी शुरुआत में दिक्कत हुई, लेकिन एक बार ओस पड़ने के बाद उनके लिए आसान हो गया।

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया टीम की बस पर हमला मिताली राज ने की कड़ी निंदा, दो गिरफ्तार

कप्तान ने आगे कहा कि हमने फील्डिंग काफी अच्छी की। मुझे लगता है कि 'रोहित शर्मा को जिस गेंद पर बेहरनडॉर्फ ने आउट किया वो बहुत ही अच्छी गेंद थी। 

इस दौरान कोहली ने दूसरे टी20 मैच खेल रहे युवा गेंदबाज जेसन बेहरडॉर्फ की खुलकर तारीफ की। तो वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी बेहरनडॉर्फ के इस शानदार गेंदबाजी की काफी तारीफ की।

गौरतलब है कि बेहरनडॉर्फ ने भारतीय टीम के शीर्ष 4 बल्लेबाजों रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली और मनीष पांडेय का विकेट लिया था। उनके एक के बाद एक दिए झटके के बाद भारतीय टीम की कमर टूट गई थी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
virat kohli shocking statement on second t20 match against australia

-Tags:#Virat Kohli#T20#India vs Australia#Cricket news
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo