Breaking News
Top

कोच की नियुक्ति पर उठे विवाद’ पर विराट कोहली ने लगाया ‘फुल स्टॉप’

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 26 2017 6:36AM IST
कोच की नियुक्ति पर उठे विवाद’ पर विराट कोहली ने लगाया ‘फुल स्टॉप’

विराट कोहली से कई बार हाल में ‘कोच की नियुक्ति पर उठे विवाद’ संबंधित सवाल पूछे गए हैं लेकिन मंगलवार को उन्होंने अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के बाद रवि शास्त्री की मुख्य कोच पद पर नियुक्ति से संबंधित प्रश्नों पर ‘फुल स्टॉप’ लगा दिया है।       

यह पूछने पर कि कोच की नियुक्ति संबंधित विवादों से टीम किस तरह से उबर रही है तो कोहली ने कहा, ‘इस (कोच का मुद्दा) पर हम अब बिलकुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- श्रीलंका से पिछला हिसाब चुकता करने आज मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया, ये है मैचों का शेड्यूल

हम पहले भी (रवि शास्त्री के साथ) काम कर चुके हैं और बीते समय में यह जुड़ाव काफी फलदाई और सफल रहा था। हम अब सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान दे रहे हैं।’

कोहली ने कहा, ‘हम इस सीरीज में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर अपना कौशल दिखाना चाहते हैं, जो हम आस्ट्रेलिया के 2014-15 दौरे के बाद रैंकिंग में ऊपर चढ़ने की प्रक्रिया के बाद से कर रहे हैं। ’

इसे भी पढ़े:- आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने इस भारतीय गेंदबाज को तेज गेंदबाजी आक्रमण का अगुआ बताया

कोहली ने 2015 सीरीज के बारे में कहा, ‘वह सीरीज (2015 में) हमारे बतौर टीम एकजुट होने के लिए काफी अहम थी क्योंकि तब हमें खुद पर भरोसा हुआ था कि हम सिर्फ टेस्ट मैच ही नहीं टेस्ट सीरीज भी जीत सकते हैं। यह हमारी मानसिक मजबूती की शुरूआत थी।

हम पिछले दो वर्षों से इसी को आगे बढ़ा रहे हैं, एक निश्चित तरीके से ट्रेनिंग कर रहे हैं, खेल के बारे में एक निश्चित तरीके से सोच रहे हैं और बतौर टीम एक निश्चित तरीके से खेल रही है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
virat kohli full stop controversy over appointment of coach

-Tags:#Cricket News#Ravi Shastri#Virat Kohli
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo