Hari Bhoomi Logo
बुधवार, अप्रैल 26, 2017  
Top

दुनिया की दूसरे नंबर की टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स प्रेग्नेंट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Apr 20 2017 3:26PM IST
दुनिया की दूसरे नंबर की टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स प्रेग्नेंट

टेनिस सुपरस्टार सेरिना विलियम्स (35) गर्भवती हैं और अब वह पूरे साल प्रेग्नेंसी लीव पर रहेंगी। उनके प्रवक्ता ने बुधवार को एक बयान में इसकी पुष्टि की है। 

 
दुनिया की दूसरे नंबर की टेनिस खिलाड़ी ने हाल ही में 23वां ग्रैंड स्लैम जीता है। उन्होंने वन पीस में स्नैपचैट शेयर किया है, जिसका कैप्शन है-”20 वीक”। इसका मतलब यह भी है कि इस साल जब जनवरी में उन्होंने अपनी बहन वीनस को हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता था, उस वक्त सेरेना गर्भवती थीं।
 
टेनिस सुपरस्टार सेरिना विलियम्स के प्रवक्ता ने बुधवार को एक बयान में पुष्टि की है कि वो गर्भवति हैं और अब वो पूरे वर्ष प्रेग्नेंसी लीव पर रहेंगी। 35 वर्षीय सेरेना ने स्नैपचैट पोस्ट डालकर अपने फैंस के साथ ये खुशी साझा की।
 
इसे भा पढ़ें: IPL 10 : RCB की शानदार जीत
 
उल्लेखनीय है कि सेरेना ने अभी हाल ही में 23वां ग्रैंडस्लैम जीता है। अपने पोस्ट में सेरेना पीले रंग का स्विम सूट पहन कर शीशे के सामने खड़ी हैं उन्होंने अपनी इस पोस्ट का कैप्शन दिया है - '20 हफ्ते'
 
तस्वीर को पोस्ट करने के बाद दुनिया भर से लोगों ने सेरेना को बधाई दी। हालांकि बाद में सेरेना ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया लेकिन उनके प्रवक्ता ने मीडिया के सामने इस बात की पुष्टि कर दी। आइए जानते कि इस खुशखबरी की खबर देने के बाद दुनिया क्यों दे रही है उनकी हिम्मत की दाद
tennis superstar serena williams is pregnant
-Tags:#Serena Williams#Tennis
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo