Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

'कोहली राजनीति करना बंद करो', हार के बाद आ रही है कुछ इस तरह की प्रतिक्रियाएं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 29 2017 4:35PM IST
'कोहली राजनीति करना बंद करो', हार के बाद आ रही है कुछ इस तरह की प्रतिक्रियाएं

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में चौथा वनडे मैच खेला गया। ऑस्ट्रेलिया के 334 रनों के जवाब में टीम इंडिया 50 ओवर में 8 विकेट खोकर मात्र 313 रन ही बना सकी।

और ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को 21 रन से जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया से हारने के साथ ही भारत का वनडे में नंबर-वन का ताज भी छीन गया। डेविड वार्नर (124) और आरोन फिंच (94) की शानदार पारी ने मैच को भारत से छिन लिया

इसे भी पढ़े: अश्विन पर शरत हुए सख्त, कहा- अगर भारत नहीं खिला रहा तो हम अपनी टीम में शामिल करेंगे

इस हार के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, विराट राजनीति बंद करें, विराट ने क्या समझकर धोनी को बैंटिंग करने नंबर-7 पे उतारा। 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हेमंग बदानी ने ट्वीट कर कहा कि चिन्नास्वामी स्टेडियम में भी धोनी धोनी का गुंज सुनाई पड़ा। यही है इस आदमी की खासियत।

वीवीएस लक्षमण ने ट्वीट कर कहा कि रहाणे का सही कैरेक्टर दिखा। उन्होंने शानदार 88 रन की शानदारी खेली। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
team india troll on social media losing to australia

-Tags:#Cricket News#India Vs Australia Series 2017#Icc Ranking#Virat Kohli#Social Media
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo