Breaking News
Top

वर्ल्ड कप-2019: श्रीलंका हो सकता है बाहर, ये है वजह!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 19 2017 2:30PM IST
वर्ल्ड कप-2019: श्रीलंका हो सकता है बाहर, ये है वजह!

2019 में होने वाले विश्व कप में श्रीलंका क्रिकेट टीम बाहर हो सकती है। भारत के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में श्रीलंका क्रिकेट टीम को कम से कम 2 मौचों में जीत हासिल करनी होगी।

 
बता दें कि भारत के खिलाफ श्रीलंका की 5 वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 20 अगस्त से हो रही है। श्रीलंका को वर्ल्ड कप-2019 में प्रवेश करने के लिए भारत के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में कम से कम 2 मौचों में जीत हासिल करना जरूरी है।
 
श्रीलंका क्रिकेट टीम वर्तमान समय में 88 अंको के साथ 8वें स्थान पर है। अगर वह भारत के खिलाफ दो वनडे मैचों में जीत हासिल करता है, तो उसके पास 90 अंक हो जाएंगे।
 

इसे भी पढ़ें- भारत दौरे के लिए हुआ ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान कर दिया गया है

 
वनडे रैंकिंग में वेस्ट इंडीज टीम 78 अंकों के साथ 9वें पर अपना कब्जा जमाए हुए है। वहीं वेस्ट इंडीज टीम अगर आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज व इंग्लैंड के खिलाफ 5 वनडे मैचों में जीत हासिल करती है, तो उसके पास 88 अंक हो जाएंगे। ऐसे में श्रीलंका को वेस्ट इंडीज से पिछड़ने का डर सता रहा है।
 

इसे भी पढ़ें-स्टुअर्ट मैकगिल ने बांग्लादेश का स्पिन कोच बनने से किया इनकार

 
बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ हाल ही में खेली गई 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था। बताते चले कि मेजबान इंग्लैंड के साथ वनडे रैंकिंग में शीर्ष 7 टीमें सीधे तौर पर वर्ल्ड कप-2019 टूर्नमेंट में प्रवेश करेंगी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sri lanka cricket team face uphill task for direct qualification for icc world cup 2019

-Tags:#ICC Cricket World Cup 2019#India Vs Sri Lanka#India Cricket Team
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo