Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

श्रीसंत ने उठाया पर्दा, बताया- क्यों तौलिया लटकाकर कर रहे थे गेंदबाजी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 21 2017 3:15PM IST
श्रीसंत ने उठाया पर्दा, बताया- क्यों तौलिया लटकाकर कर रहे थे गेंदबाजी

टीम इंडिया के सबसे स्टाइलिश गेंदबाज में से एक रहे श्रीसंत ने अपने ऊपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों से मुक्त होकर आखिरकार उस रात को तौलिया लटकाने के पीछे की पूरी कहानी बताई है। 

श्रीसंत को 2013 में आईपीएल के एक मैच में स्पॉट फिक्सिंग के कथित आरोप में आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था। इसके बाद उन्हें कोर्ट ने इस मामले में बरी कर दिया। 

इस दंश से मुक्त होने के बाद श्रीसंत ने उस राज से पर्दा हटाया है, जिसकी वजह से वो शक और सवालों के घेरे में थे। श्रीसंत ने बताया कि मैच में गेंदबाजी के दौरान उन्होंने अपने ट्राउजर में तौलिया बस इस वजह से लटाया था क्योंकि साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज एलन डॉनल्ड भी ऐसा करते थे। 

श्रीसंत ने बताया कि वो एलन डॉनल्ड के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी कॉपी किया करते थे। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैंने पहली बार उस मैच में उनकी कॉपी की हो। इससे पहले भी कई मैच में अपने ट्राउजर में तौलिया लटका कर गेंदबाजी कर चुका था। 

इतना ही नहीं उस मैच में मैंने फील्ड अंपायर कुमार धर्मसेना से इसकी इजाजत भी ली थी। मेरे और धर्मसेना के बीच हुई बातचीत स्टंप स्पीकर में भी रिकॉर्ड हुई होगी। मैं डॉनल्ड का इतना बड़ा फैन था कि उन्ही की तरह अपने चेहरे पर बहुत ज्यादा जिंक ऑक्साइड लगाया करता था। 

श्रीसंत को 7 अगस्त को केरल हाईकोर्ट ने  बीसीसीआई की ओर से 2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में लगाया गया आजीवन प्रतिबंध श्रीसंत पर हटा दिया। पिछले 4 सालों से इस बैन का बोझ सह रहे श्रीसंत के लिए ये किसी दूसरे जीवनदान से कम नहीं है, उन्होंने इस फैसले के बाद ट्वीट करके कहा था कि भगवान वाकई में दयालु है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sreesanth clarifies why he tucked a towel during ipl 2013 match

-Tags:#S Sreesanth#IPL#BCCI#Team India#Sports News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo