Breaking News
Top

कुबंले के फैंन का बीसीसीआई पर फुटा गुस्सा, ट्वीट डिलिट कर दिया ये बड़ा सम्मान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 18 2017 11:48AM IST
कुबंले के फैंन का बीसीसीआई पर फुटा गुस्सा, ट्वीट डिलिट कर दिया ये बड़ा सम्मान

एक समय था जब अनिल कुंबले ने पाकिस्तान की टीम को अकेले ही अपनी गेंदबाजी के दम पर ऑल आउट कर  दिया था। इसके बाद क्रिकेट के इस महान इंडियन गेंदबाज को दुनिया का कोई बल्लेबाज ऐसा नहीं होता था जब वे इनकी गेंद पर शॉट खेलने पर झूझता न दिखता हो। लेकिन इस बार कुंबले कुछ और वजह से ट्विटर पर सुर्खियों में हैं।

दरअसल बीसीसीआई ने कुबंले के 47वें जन्म दिन पर एक ट्विट में केवल ये लिख कर सेयर कर दिया कि पूर्व गेंदबाज को जन्मदिन पर बधाई। बस इतने पर ही कुबंले के नाराज फैंन्स ने बीसीसीआई के इस ट्विट पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी जिसमें लिखा कि इतने बड़े खिलाड़ी के लिए कुछ तो सम्मान तो करों।

इसको देखकर बीसीसआई ने अपने आधिकारिक टि्वटर हेडल से ट्वीट डिलिट कर देना ही बेहतर समझा और ट्विट तुरन्त ही डिलिट कर दिया। इससे माना जाता हैं कि बीसीसीआई के बदले एक दूसरा ट्वीट कर कुंबले को बधाई दी। 

बीसीसीआई के पहले ट्‍वीट के बाद ट्‍विटर पर इस तरह आए कमेंट्‍स :

एक फैन ने लिखा, बीसीसीआई को लीजेंड शब्द उपयोग करना चाहिए था।

दीपक सारथी ने लिखा, कुंबले एक साल तक टीम इंडिया के कोच भी रहे थे।

गौतम सोढ़ी ने लिखा, कुंबले का बीसीसीआई पर इतना ज्यादा प्रभाव है कि बोर्ड यह भी भूल गया कि भारतीय टीम के कप्तान और कोच भी थे।

रियास रहमान ने लिखा, कुंबले सिर्फ एक गेंदबाज नहीं, वे भारत के श्रेष्ठ कोचों में से एक थे। 

इस बार उन्होंने कुंबले के लिए पूर्व कप्तान, लेजेंड और जंबो जैसे उपनामों का इस्तेमाल कर विस्तार से ट्वीट किया। हालांकि, तब तक विवाद का कारण स्पष्ट हो चुका था। 

बता दें कि वह कुछ दिनों पहले तक टीम इंडिया के कोच भी रहे थे। हालांकि, कप्तान विराट कोहली से विवाद के बाद उन्हें अपना पद छोड़ना पड़ा था। इतना ही नहीं कुंबले ने 132 टेस्ट मैचों में 619 विकेट अपने नाम किए थे। और पाकिस्तान की टीम के 10 के 10 विकेट एक टेस्ट मैच की पारी में लेकर इतिहास रचा था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sports cricket bcci deletes anil kumble birthday tweet as fans slam board over virat kohli influence

-Tags:#cricket india#team india#bcci#anil kumble#twiteer#bcci twite
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo