Top

IND vs AUS: लेग स्पिनर से करियर शुरू करने वाले स्मिथ अपने 100वें मैच से पहले इंडिया को दी चेतावनी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 20 2017 5:25PM IST
IND vs AUS: लेग स्पिनर से करियर शुरू करने वाले स्मिथ अपने 100वें मैच से पहले इंडिया को दी चेतावनी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लेग स्पिनर से विश्व कप के सेमी फाइनल में शतक लगाने वाले बल्लेबाज तक का सफर पूरा कर चूके ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ को अपने 100वें एकदिवसीय मैच से पहले लगता है कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैचों के लिये परिपक्व हो गये हैं।      

स्मिथ ने कहा- मुझे लगता है कि मैं सफेद गेंद का खिलाड़ी के रूप में उभरा हूं। जब मैंने एक दिवसीय मैच खेलना शुरू किया था, शुरूआती 30 मैचों में मैं एक गेंदबाज के तौर तरह खेला। मुझे वहां बदलाव करना पड़ा। पिछले काफी समय से मैं तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी कर रहा हूं।

इसे भी पढ़े: जब शादीशुदा महिलाओं पर आया इन क्रिकेटरों का दिल और फिर..

स्मिथ से जब 100वां मैच खेलने की उपलब्धि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- इस मैच के लिये मुझे लय में आना होगा, चाहे वह गेंद को सीमा रेखा से बाहर भेजना हो या फिर सही समय सही शॉट का चयन करना।

जैसे-जैसे आप खेलते हैं वैसे वैसे आप सीखते हैं।सौवां मैच खेलने को लेकर काफी उत्सुक हूं। स्मिथ ने कहा कि एकदिवसीय मैचों में उनका सबसे यादगार शतक 2015 विश्व कप के सेमी फाइनल में भारत के खिलाफ था।

ऑस्ट्रेलिया के लिये 42 एकदिसीय मैचों में कप्तानी कर चुके स्मिथ ने कहा- मुझे लगता है आप हमेशा सिखते हैं। आप हमेशा कुछ अच्छा करने की सोचते हैं। आप कभी संतुष्ट नहीं हो सकते। मैंने काफी कुछ सीखा है लेकिन अभी काफी कुछ सीखना बाकी है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
smith says white ball player has matured

-Tags:#Cricket News#India Vs Australia Series 2017#Steve Smith#Ind Vs Aus
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo