Breaking News
Top

IPL टीम का मुख्य कोच बनना चाहता है विश्व का यह खतरनाक गेंदबाज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 18 2017 8:26PM IST
IPL टीम का मुख्य कोच बनना चाहता है विश्व का यह खतरनाक गेंदबाज

पिछले सत्र में मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच रहे न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड की निगाह अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में किसी टीम का मुख्य कोच बनने पर लगी है। बॉन्ड अभी न्यूजीलैंड ए टीम के कोच हैं जो भारत दौरे पर आएगी।

डॉमिनियन पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार बॉन्ड ने कहा- मेरी नजर मुख्य कोच बनने पर है, लेकिन देखना होगा की यह कैसे संभव होता है। मुझे ब्रिस्बेन (ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग की टीम) और आईपीएल ( मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस) के साथ काम करने का मौका मिला और मैंने उसका लुत्फ उठाया।

इसे भी पढ़े: IND vs AUS: दूसरे वनडे पर भी बारिश का साया, जानें किस टीम को होगा नुकसान

मेरे बच्चे अभी उम्र के उस दौर में है जहां मैं उनके साथ समय बिताना चाहता हूं, इसलिये जो भी मौका मिलेगा उसे देखना होगा कि क्या वह मुझ से जुड़े लोगों (परिवार) के लिहाज से क्या सही है।

न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच रह चुके बॉन्ड ने कहा- मैं मुख्य कोच के तौर पर आईपीएल की किसी टीम के साथ जुड़ना चाहूंगा। मुझे न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम से प्यार है और मैं उनसे एक बार फिर जुड़ना चाहूंगा, हालांकि मुझे नहीं पता कि यह कब संभव होगा।        

खबर के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में होने वाली एशेज श्रृंखला के पहले तीन टेस्ट मैचों के लिये बॉन्ड का इंग्लैंड का गेंदबाजी कोच बनना तय है लेकिन आधिकारिक पुष्टि होने से पहले वह इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहते हैं।    

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shane bond wants to be chief coach of ipl team

-Tags:#Cricket news#Ipl#Mumbai Indians#Shane Bond
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo