Top

फायदे के लिए किसी ने कर लिया सानिया मिर्जा का इस्‍तेमाल, ट्विटर पर यूं निकाली भड़ास

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 5:43PM IST
फायदे के लिए किसी ने कर लिया सानिया मिर्जा का इस्‍तेमाल, ट्विटर पर यूं निकाली भड़ास

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा चोट के चलते टेनिस की दुनियां से दूर हैं। चोटिल होने के कारण वह पिछले कुछ मैच नहीं खेल पाई हैं। टेनिस से दूर फुरसत के दिनों सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह सोशल मीडिया पर तरह-तरह की तस्वीरें शेयर करती हैं जिसके चलते वह अपने फॉलोअर्स की चहेती बनी रहती हैं। 

बीते दिन सानिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसी पोस्ट डाली जिसमें उन्होंने मौकापरस्त लोगों को आड़े हाथों लिया। ये पता नहीं चल पाया सानिया ने आखिर क्यों इस तरह की पोस्ट डाली। 
 
मंगलवार को सानिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, मैं सिर्फ उन्हीं लोगों को नापसंद करती हूं, जो अपने फायदे के लिए मौका ढूंढते हैं। जो अपने फायदे के लिए हमेशा आपका इस्तेमाल करना चाहते हों। दुर्भाग्य है कि इन दोनों ही तरह के लोगों का मुझे सामना करना पड़ता है।सानिया मिर्जा के इस ट्वीट से पता चलता है कि उन्होंने अपने विरोधियों को टारगेट किया है।
 
 
बता दें कि सानिया मिर्जा चोट के कारण साल के पहले ग्रैंडस्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन में शिरकत नहीं कर पाईं थीं। इसके अलावा उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक और तस्वीर शेयर की है यह तस्वीर भारत और श्रीलंका के बीच 12 मार्च को खेले गए टी20 मुकाबले की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि हमारे घऱ में खेल हर समय कम से कम एक टीवी पर होता है। 
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sania mirza hate such this type people

-Tags:#Sania Mirza#Australian Open#Nidahas Trophy#Bcci

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo