Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

ये क्रिकेटर्स अपनी बहन को ही दिल दे बैठे और फिर हुआ ऐसा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 4 2017 11:12AM IST
ये क्रिकेटर्स अपनी बहन को ही दिल दे बैठे और फिर हुआ ऐसा

कई ऐसे क्रिकेटर हुए है जिनकी लवस्टोरी की चर्चा हमेशा सुर्खियो में रही है। आज हम ऐसे ही क्रिकेटरों की कुछ दिलचस्प लवस्टोरी बताने जा रहे है। इन क्रिकटरों ने अपनी बहन को ही दिल दे बैठे और उसे अपनी पत्नी बना लिया।

सबसे पहले चर्चा करेंगे पाकिस्तान के फेमस खिलाड़ी सईद अनवर और लुबना अनवर की लवस्टोरी की। सईद अनवर और लुबना अनवर में शादी से पहले चचेरे भाई-बहन का रिश्ता था।

इसे भी पढ़े: दुनिया के ये महान बल्लेबाज जब 299 पर रह गए थे नाबाद

सईद अनवर ने 1996 में लुबना से शादी कर ली। लुबना अनवर पेशे से डॉक्टर हैं। बता दें कि सईद अनवर ने वनडे में 194 रनों स्कोर बनाया था जो काफी दिनों तक सर्वोच व्यक्तिगत रिकॉर्ड रहा था।

दूसरे हैं पाकिस्तान के ही नहीं विश्व के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक शाहिद आफरीदी। आफरीदी ने नादिया से शादी की है। नादिया आफरीदी के मामा की बेटी हैं। इन दोनों कपल को एक प्यारी बेटी भी है। बता दें कि आफरीदी वनडे क्रिकेट में 37 गेंदों पर ही शतक लगा चुके हैं। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo