Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

VIDEO: सचिन का कैच लपकने पर भी इस खिलाड़ी ने नहीं मनाया था जश्न, रो पड़ा था पूरा देश

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 16 2017 4:01PM IST
VIDEO: सचिन का कैच लपकने पर भी इस खिलाड़ी ने नहीं मनाया था जश्न, रो पड़ा था पूरा देश

आज ही के दिन यानि 16 नवंबर को क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर अपने करियर का आखिरी इंटरनेशनल पारी खेला था। इस आखिरी पारी में सचिन 74 रन बनाकर आउट हुए थे। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन तेंदुलकर आउट हो गए और डैरेन सैमी ने तेंदुलकर का शानदार कैच लपका था।

इसे भी पढ़े: IND vs SL: लकमल ने दिया भारत को 440 वोल्ट का झटका, तीसरा विकेट भी गिरा

लेकिन कैच लपकने के बाद भी सैमी ने जश्न नहीं मनाया। आखिर मनाता भी कैसे वो क्षण सैमी के साथ ही तमाम क्रिकेट फैन्स के लिए कितना मुश्किल रहा होगा ।

तेंदुलकर के आउट होते ही पूरे वानखेड़े स्टेडियम में सन्नाटा छा गया था स्टेडिमय में मौजूद दर्शक के साथ  पूरे देश की आंखे भी नम हो गई थी। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sachin tendulkar played his last international innings on 16 november

-Tags:#Cricket News#Team India#Sachin Tendulkar#Sachin Last Match

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo