Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

सचिन तेंदुलकर जिनके हैं करोड़ों दीवाने, वो खुद हैं इस सिंगर के दीवाने

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 17 2017 9:32AM IST
सचिन तेंदुलकर जिनके हैं करोड़ों दीवाने, वो खुद हैं इस सिंगर के दीवाने

सही कहा गया है चाहे कोई कितना भी बड़ा शख्स क्यों न हो वह भी किसी न किसी का फैन होता ही है। जी हां हम बात कर रहे है  

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की। वैसे तो  सचिन के करोड़ों दीवाने हैं, लेकिन आज कल सचिन खुद एक सिंगर के दीवाने हुए हैं।

दरअसल, सचिन पॉपुलर पॉप संगीत समूह बी गीज के सिंगर बैरी गिब के फैन हैं। सचिन ने रविवार को बैरी को याद करते हुए उनके साथ की अपनी मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की।

इसे भी पढ़े:वीरेंद्र सहवाग के टीम इंडिया के कोच बनने के राह में उनके गुरु सचिन बने रोड़ा

इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। सचिन ने तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा, 'जब मैं केवल 4 साल का था, तब स्टेइन अलाइव सॉन्ग रिलीज हुआ था।

बैरी गिब आपके गानों ने हमेशा मेरे दिल को छुआ है।' बता दें 'बी गीज' को 1960 में उनके भाई रॉबिन और मॉरिस ने स्थापित किया था।

उन्होंने 'स्टेइन अलाइव', 'हाउ डीप इज यॉर लव' और 'ट्रेजडी' जैसे पॉपुलर सॉन्ग गाए थे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sachin is the fan of popular pop music singer barry gibb

-Tags:#Cricket News#Pop Music

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo