Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
कोलकता वनडे: भारत ने जीता टॉस, किया बल्लेबाजी का फैसलाजम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले के त्राल में पुलिस पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिकों की मौतअरुण जेटली ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार गुजरे जमाने की बात, GST से महंगाई काबू मेंसुनंदा पुष्कर केस में 8 हफ्ते में चार्जशीट दायर करे दिल्ली पुलिस : हाईकोर्टजम्मू कश्मीर के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर का उल्लंघनटाइम्स स्क्वायर पर बोले राहुल गांधी- असहिष्णुता से बिगड़ी भारत की छविदुर्गा पूजा और मुहर्रम पर आज आएगा कलकत्ता हाईकोर्ट का फैसला, कल लगाई थी ममता सरकार को फटकारआज कमल हासन से मिलेंगे केजरीवाल, राजनीतिक भविष्य पर होगा फैसला
Top

रोनाल्डो ने मैच रैफरी को दिया धक्का, रैफरी ने दी कठोर सजा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 15 2017 3:59AM IST
रोनाल्डो ने मैच रैफरी को दिया धक्का, रैफरी ने दी कठोर सजा

क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर रॉयल स्पेनिश फुटबाल महासंघ ने स्पेनिश सुपर कप के दौरान रैफरी को धक्का देने के लिए सोमवार को पांच मैचों का प्रतिबंध लगाया।      

स्पेनिश सुपर कप में रियाल मैड्रिड ने बार्सिलोना पर पहले चरण के मुकाबले में 3-1 से जीत दर्ज की। रोनाल्डो पर 4,500 डालर का जुर्माना भी लगा और उनके पास प्रतिबंध पर अपील करने के लिए 10 दिन का समय है।

इसे भी पढ़े:- यूसेन बोल्ट: किराना दुकान पर रम और सिगरेट बेचने से विश्व के सबसे तेज धावक बनने का यादगार सफर       

उन पर रैफरी रिकार्डो डि बुर्गोस बेनगोएतजिया को धक्का देने के लिए चार मैच का प्रतिबंध लगा जबकि दूसरा पीला कार्ड दिखाए जाने से वह अगले मैच के लिए स्वत: ही प्रतिबंधित हो गए थे।

उन्हें पहला पीला कार्ड शर्ट निकालकर जश्न मनाने के लिए दिखाया गया और फिर दो मिनट बाद उनके करियर का 10वां रेड कार्ड दिखाया गया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ronaldo was banned from five matches for pushing referee

-Tags:#Football News#Spanish Super Cup 2017#Cristiano Ronaldo
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo