Breaking News
Top

VIDEO: मैदान पर तड़पता रहा बल्लेबाज, फील्डर-अंपायर बस देखते रहे

अमित कुमार | UPDATED Jan 3 2018 7:07PM IST
VIDEO: मैदान पर तड़पता रहा बल्लेबाज, फील्डर-अंपायर बस देखते रहे

विदर्भ ने सोमवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम खेले गए फाइनल में सात बार के चैंपियन दिल्ली को नौ विकेट से हराकर पहली बार रणजी ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया। 

विदर्भ के सामने केवल 29 रन का लक्ष्य था और उसने एक विकेट पर 32 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की। विदर्भ इस तरह से रणजी चैंपियन बनने वाली 17वीं टीम बन गयी है। 83 साल में पहली बार विदर्भ ने रणजी चैम्पियनशिप जीती।

हालांकि फाइनल मैच की एक घटना ने 'जेंटलमैन्स गेम' कहे जाने वाले क्रिकेट को एक बार फिर शर्मिंदा कर दिया। दरअसल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दिख रहा है कि विदर्भ के एक बल्लेबाज को खतरनाक बाउंसर फेंका गया।

इसे भी पढ़े: सड़क पर विराट-अनुष्का का ये जबरदस्त डांस आपने देखा क्या, देखें VIDEO

 

Sportsmanship ?! 🤔

A post shared by mahi7781 🔵 (@bleed.dhonism) on

इस खतरनाक बाउंसर लगने के बाद बल्लेबाज मैदान पर गिर पड़ा और दर्द से तड़पता रहा, लेकिन विपक्षी टीम दिल्ली का कोई भी खिलाड़ी उसके पास मदद को नहीं आया। सिर्फ दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे उसके पार्टनर ने ही उसकी मदद की और ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा करके मेडिकल मदद मांगी।

इस घटना को होने के बाद विपक्षी टीम दिल्ली के कई खिलाड़ी बल्लेबाज के पास से गुजरे लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। हद तो तब हो गई जब मैदान में खड़े अंपायर ने भी चोटिल बल्लेबाज की मदद नहीं की। इस वीडियो को शेयर होने के बाद यूजर्स ने दिल्ली टीम के खिलाड़ियों के व्यवहार और खेल भावना की जमकर आलोचना की।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ranji trophy final vidarbha batsman pain

-Tags:#Cricket News#Ranji Trophy#Ranji Trophy Final#Vidarbha#Delhi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo