Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

मिताली राज समेत इन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश, जानें कौन-कौन है लिस्ट में

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 29 2017 2:09AM IST
मिताली राज समेत इन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश, जानें कौन-कौन है लिस्ट में

तेलंगाना सरकार ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को शुक्रवार को एक करोड़ रुपए का नकद पुरस्कार और आवासीय प्लाट देने की घोषणा की।      

मुलाकात के बाद मिताली को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने हाल में संपन्न महिला विश्व कप में उनकी अगुआई वाली टीम के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की।      

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। राव ने मिताली के कोच आरएसआर मूर्ति को भी सम्मानित किया और उन्हें 25 लाख रुपए का नकद पुरस्कार देने की घोषणा

इसे भी पढ़े:-महिला विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद पीएम मोदी ने महिला क्रिकेट टीम से की मुलाकात

वहीँ दूसरी तरफ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की राज्य की खिलाड़ियों को शुक्रवार को यहां विधान भवन में सम्मानित किया।      

विधानसभा में महिला क्रिकेट टीम को बधाई देने का प्रस्ताव रखते हुए फडणवीस ने कहा कि इन खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन से भारत की प्रतिष्ठा में इजाफा हुआ है।

फडणवीस ने कहा कि राज्य सरकार ने टीम में शामिल महाराष्ट्र की खिलाड़ियों स्मृति मंधाना, मोना मेशराम और पूनम राउत तीनों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए 50-50 लाख रुपए देने का फैसला किया है। खिलाड़ियों को फडणवीस ने विधानभवन में सम्मानित किया।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rain money on these players including mithali raj know who is in the list

-Tags:#Women Cricket News#Mithali Raj#Smriti Mandhana#Chandrasekhar Rao#Devendra Fadnavis

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo