Hari Bhoomi Logo
मंगलवार, जुलाई 25, 2017  
Breaking News
Top

प्रो कबड्डी लीग में होगी रुपयों की बरसात, ईनामी राशि 2 करोड़ रूपए से बढ़ाकर 8 करोड़

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 16 2017 3:17AM IST
 प्रो कबड्डी लीग में होगी रुपयों की बरसात, ईनामी राशि 2  करोड़ रूपए से बढ़ाकर 8 करोड़

हैदराबाद में 28 जुलाई से शुरू हो रहे प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र के लिए कुल इनामी राशि में दोगुने से अधिक का इजाफा किया गया है।

कबड्डी लीग के चौथे संस्करण में जहां टूर्नामेंट की ईनामी राशि 2 करोड़ रूपए थी उसमें इस वर्ष 5वें सत्र के लिए सीधे 6 करोड़ रूपए बढ़ाते हुए 8 करोड़ रूपए कर दिया गया है।

इसे भी पढ़े:- नए अंदाज में नजर आएगी प्रो कबड्डी लीग, इस बार चार नई टीमें जोड़ी गई है।

पांचवें सत्र के दौरान 12 टीमें 138 मैचों में हिस्सा लेंगी और तीन करोड़ की खिताबी राशि जीतने की कोशिश करेंगी। उप विजेता टीम को एक करोड़ 80 लाख रुपए जबकि तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को एक करोड़ 20 लाख रुपए मिलेगी।

टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को मिलने वाली राशि में भी बड़ा इजाफा करते हुए इसे 15 लाख रुपए कर दिया गया है। गत सत्र यह ईनाम अनुप कुमार और मंजीत चिल्लर को दिया गया था।

अन्य व्यक्तिगत पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ रेडर को 10 लाख रूपए, सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर को 10 लाख और सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी को 8 लाख रूपए का ईनाम मिलेगा।  सर्वश्रेष्ठ महिला और पुरूष रेफरी को साढ़े 3 लाख रूपए के व्यक्तिगत नगद पुरस्कार मिलेंगे।

प्रो कबड्डी के पांचवें सत्र के पहले मैच में 28 जुलाई को हैदराबाद में तेलुगु टाइटंस की टीम पदार्पण कर रहे तमिल थलाइवास से भिड़ेगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pro kabaddi winners this year will get rs 3 crores

-Tags:#Kabaddi News#Pro Kabaddi League
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo