Breaking News
Top

बाउंसर लगने एक और क्रिकेटर की मौत, क्रिकेट की दुनिया में हड़कंप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 16 2017 3:50PM IST
बाउंसर लगने एक और क्रिकेटर की मौत, क्रिकेट की दुनिया में हड़कंप

क्रिकेट जगत के लिए बेहद ही दुखद समाचार है। क्रिकेट की पिच पर एक बड़ा हादसा हुआ है। बीते एक साल के भीतर क्रिकेट जगत में यह दूसरा ऐसा हादसा है जिसमें खिलाड़ी की मौत हुई है।

पाकिस्तान में एक मैच के दौरान सिर में गेंद लगने से एक क्रिकेटर की मौत हो गई है। पाकिस्तान से आ रही खबरों में कहा गया है कि 14 अगस्त को क्लब मैच खेलते हुए जुबैर अहमद नाम के एक खिलाड़ी की मौत हो गई।

इसे भी पढ़े:- ये हैं वो पांच महान क्रिकेटर जो जा चुके हैं जेल, कोई हत्या तो कोई रेप केस में

जुबैर अहमद नाम का ये खिलाड़ी क्वेटा बीयर्स की तरफ से 4 लिस्ट ए और टी ट्वेंटी मैच खेले थे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए जुबैर अहमद की मौत की जानकारी दी।

बोर्ड ने लिखा- 'जुबैर अहमद की दुखद मृत्यु एक बार फिर से इस बात का ध्यान दिलाती है कि सुरक्षा गियर यानी हेलमेट हर समय पहना जाना चाहिए। जुबैर के परिवार के साथ हमारी सहानुभूति।' 

बता दें कि ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर फिलिप ह्यूज की मौत के बाद क्रिकेटरो के सिर में लगाने वाले हेलमेट में कई तरह के बादलाव किए गए थे। लेकिन फिर भी कई नए खिलाड़ी हेलमेट का इस्तेमाल नहीं करते। खबरों के मुताबिक जुबैर अहमद ने हेलमेट  नहीं पहनी थी। जिस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pakistani cricketer dies due to bouncer on cricket pitch

-Tags:#Cricket News#Pakistan#Philip Hughes#Pcb#Zubair Ahmed
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo