Breaking News
Top

FIFA-U-17 भारत और अमेरिका के बीच मुकाबला शुरू

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 6 2017 8:15PM IST
FIFA-U-17 भारत और अमेरिका के बीच मुकाबला शुरू

आज से भारत में फुटबॉल अडर-17 विश्व कप मैचो का आगाज हो रहा है, भारत पहली बार इस टूर्नामेंट की मेजबानी कर रह हैं इसलिए ही भारत की फुटबॉल अडर-17 टीम को खेलने का मौका भी मिल रहा है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला आज शाम 8 बजे भारत बनाम अमेरिका के बीच खेला जाएगा। 

इसे भी पढें: IND Vs AUS: टी-20 में भिड़ंत कल से, धोनी के शहर में पहला महासंग्राम

भारत अमेरिका की फुटबॉल अडर-17 की टीमें नई दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में भिडेंगी, इसमे देखना दिलचस्प होगा कि भारत की टीम इस टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला जीत शानदार आगाज करती है या हार कर भारत की बड़ी आबादी की उम्मीदों को निराशा में तबदील करती है।

इसमें खास बात ये है कि दोनो ही टीमें ग्रुप A में हैं अमेरिका अब तक 16 में से 15 वर्ल्ड कप में खेल चुका है। जिसके पास भरपूर अनुभव है जबकि भारत की टीम वर्ड कप में पहली बार खेल रही है लेकिन भारत के खिलाड़ियों में खेल के प्रति जोश की कोई कमी नहीं है। भारत की टीम ने इसके लिए क्वालिफाई भी नहीं किया हैं लेकिन मेजबान होने के नाते वर्ड कप में शामिल किया गया है।

इसे भी पढें: सहवाग का बड़ा खुलासा, इसलिए ऑस्ट्रेलिया ने नहीं की स्लेजिंग

बता दें कि भारतीय टीम ने 21 सितंबर को प्रैक्टिस मैच में मॉरीशस की अंडर-17 टीम को हरा कर जीत दर्ज की थी। अमेरिका से मुकाबला होने पर यही बात भारतीयों का मनोबल ऊंचा रख सकती है।

ये खिलाड़ी कर सकते हैं बड़ा उलटफेर

अंकित जाधव, कोमल थटाल, कप्तान कियाम, संजीव स्टालिन और अनवर अली बड़ी टीमों के खिलाफ उलटफेर कर सकते हैं। अमेरिका के फॉरवर्ड जोशुआ सर्जेंट, टिमोथी वियाह, गोलकीपर जस्टिन गार्सेस सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। सर्जेंट अगले साल जर्मन लीग बुंदेसलीगा के साथ जुड़ने जा रहे हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
news spo oth foo hosts india set to make fifa wc debut against usa today match

-Tags:#Fifa World Cup Under-17#India Team U-17#Jahawar Lal Nehru Stadiam Delhi#Captain Kiyam
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo