Breaking News
Top

ब्रेट ली ने कोहली और अपने बेटे की दोस्ती के बारे में सुनाई एक नई कहानी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 25 2017 12:55PM IST
ब्रेट ली ने कोहली और अपने बेटे की दोस्ती के बारे में सुनाई एक नई कहानी

ऑस्ट्रेलिया और दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार रहे ब्रेट ली ने अपने बेटे और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उनका 10 साल का बेटा विराट कोहली का बड़ा फैन है। ली ने कहा कि मेरे बेटे का सबसे पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली है। 

इसे भी पढ़ेंः जानिए क्रिकेट के इतिहास में ये बल्लेबाज कभी 'जीरो' पर आउट नहीं हुए

ली हाल ही में तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) के दूसरे सीजन का उद्घाटन करने तमिलनाडु पहुंचे थे, उस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया। इस दौरान उन्हें कहा कि मैदान पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कदम रखते ही उनके प्रशंसकों को 'धोनी-धोनी' के नारे लगाते हुए सुनना बहुत ही सुखद अनुभव रहा। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय क्रिकेट सही दिशा में आगे बढ़ रही है और इसे लगातार अच्छे खिलाड़ी मिल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पहले भारतीय क्रिकेट फैंस मैदान में सचिन-सचिन का नारा लगाया करते थे इसके बाद धोनी-धोनी के नारे लगाने लगे लेकिन अब इन दोनों की जगह कोहली-कोहली के नारे लगाने लगे हैं। 

इसे भी पढ़ेंः कोहली-कुंबले विवाद पर अश्विन का बड़ा बयान

इसके साथ ही ब्रेट ली ने विराट से जुड़ा एक किस्सा सुनाया जिसमें कोहली ने अपना साइन किया हुए टेस्ट जर्सी उनके बेटे को दिया। ली ने बताया, 'मेरे 10 साल का पसंदीदा बल्लेबाज विराट कोहली है। एक बार जब कोहली मेरे पास से गुजरे और हाथ मिलाया तो मैंने उनसे कहा था कि विराट आप मेरे बेटे के पसंदीदा बल्लेबाज हो। इसके बाद कोहली ने बेहतरीन व्यवहार का परिचय देते हुए मेरे बेटे को अपनी साइन की हुई टेस्ट जर्सी गिफ्ट में दी।'

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
my son kohlis biggest fan said brett lee

-Tags:#Virat Kohli#Brett Lee#Team India#Sports News In Hindi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo