Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

चयनकर्ताओं ने धोनी को थमाया नोटिस, इस शर्त पर हुआ धोनी का सिलेक्शन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 16 2017 8:12AM IST
चयनकर्ताओं ने धोनी को थमाया नोटिस, इस शर्त पर हुआ धोनी का सिलेक्शन

भारतीय क्रिकेट में अभी चयन समिति के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के बयान पर बवाल मचा हुआ है। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान हुआ जिसमें महेंद्र सिंह धौनी को टीम में बरकरार रखा गया है।

लेकिन चयनकर्त्ता प्रसाद ने कहा कि चयन समिति की बैठकों में धौनी पर चर्चा होती आई हैं। लेकिन अगर धौनी का फॉर्म संतोषजनक नहीं रहा तो उनके विकल्पों के बारे में सोचना होगा।

इसे भी पढ़े:- ये है वो पांच महान क्रिकेटर जो जा चुके हैं जेल, कोई हत्या तो कोई रेप केस में

प्रसाद के मुताबिक अब धौनी 'ऑटोमेटिक चॉइस' नहीं रहे। इसका मतलब ये हुआ कि धोनी ने अगर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया तो उसे  2019 विश्व कप से पहले भी वनडे टीम से बाहर किया जा सकता है।

प्रसाद के इस बयान के बाद  देश भर में तमाम क्रिकेट फैंस आक्रोशित हो गए है और सोशल मीडिया पर फैंस जमकर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं। क्रिकेट फैंस चयनकर्त्ता पर सवाल उठा रहे है कि आखिर वो कौन होते है धोनी को यह कहने वाला।

जाहिर तौर पर अगर कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगा तो उसके विकल्पों के बारे में सोचा जाएगा लेकिन फैंस का गुस्सा भी लाजमी है। गुस्से की वजह है मुख्य चयनकर्ता का खुद का करियर। 

इसे भी पढ़े:- इंडिया लगातार सीरीज जीत के विश्व रिकॉर्ड से एक कदम दूर, तोड़ डाले कई विश्व रिकॉर्ड

बता दें कि टीम में इस बार तो हद ही हो गई क्योंकि एक शीर्ष टीम के चयन का अंतिम फैसला उन हाथों में है जो करियर की तुलना में टीम के ज्यादातर युवा खिलाड़ियों से भी पीछे नजर आते हैं।

एमएसके प्रसाद ने अपने वनडे करियर में 17 मैच खेलते हुए 131 रन बनाए जबकि 15 सदस्यीय मौजूदा वनडे टीम में 11 खिलाड़ी ऐसे हैं जिनके नाम उनसे ज्यादा मैच या उनसे ज्यादा रन दर्ज हैं। 

  

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
msk prasad says ms dhoni performance will not be good and other option will be seen

-Tags:#Cricket News#Chief Selector#Msk Prasad#Mahendra Singh Dhoni
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo