Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

कुलदीप यादव का बड़ा खुलासा, कप्तान कोहली की तारीफ

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 7 2017 9:26PM IST
कुलदीप यादव का बड़ा खुलासा, कप्तान कोहली की तारीफ

भारतीय लेग स्पिनर कुलदीप यादव ने कप्तान विराट कोहली को करिश्माई कप्तान बताते हुए कहा है कि वे गेंदबाजों को काफी सहयोग और आजादी देते हैं। भारत ने श्रीलंका को बुधवार को एक टी20 मैच में छह विकेट से हराया। 

यादव ने कहा, विराट आपको वह सब देते हैं जो आप मैदान पर चाहते हैं। जब मैं गेंदबाजी करता हूं तो वह आकर मुझसे पूछते हैं कि तुम्हे कैसी फील्ड चाहिए। गेंदबाज को यही चाहिए होता है। वे गेंदबाज को पूरी आजादी देते हैं। उन्होंने पूरी टेस्ट श्रृंखला, वनडे श्रृंखला और अब टी20 में मेरा पूरा साथ दिया। मैं इस तरह की टीम एकता और कप्तान से बहुत खुश हूं।

यादव ने कहा कि मैदान पर कोहली की प्रतिबद्धता दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत है। उन्होंने कहा, वह बल्लेबाजी और फील्डिंग दोनों में मोर्चे से अगुवाई करते हैं और जब फील्डिंग करते हैं तो जान लगा देते हैं। 

मैदान पर या नेटपर उनको देखने से ही प्रेरणा मिलती है। उनको देखकर अगर हम अपनी फील्डिंग में एक प्रतिशत भी सुधार कर सके तो बहुत होगा। वह युवा खिलाड़ियों को बताते हैं कि उनसे क्या चाहिए और हम टीम से क्या चाहते हैं।       

मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं

यादव को इस दौरे पर कुछ मौके मिले और उन्होंने अपने प्रदर्शन पर संतोष जताया। उन्होंने कहा, अभी तक यह मेरे लिए चुनौतीपूर्ण रहा है लेकिन मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। मुझे आखिरी टेस्ट मैच में मौका मिला और आखिरी दो वनडे भी खेले। 

टी20 में भी प्रदर्शन अच्छा रहा। उन्होंने कहा, एक खिलाड़ी के तौर पर आपको हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करना होता है। हममें से कोई अपना योगदान देना चाहता है खासकर तब जबकि कप्तान और कोच रोटेशन का फैसला लेते हैं। मैं इस नीति से खुश हूं क्योंकि विश्व कप से पहले वे सभी को आजमाना चाहते हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kuldeep yadav said about virat that he is giving opportunity to the bowlers

-Tags:#Sports#Cricket#Kuldeep Yadav#Virat Kohli

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo