Hari Bhoomi Logo
बुधवार, अप्रैल 26, 2017  
Top

गुजरात लायंस ने कोलकाता को दी 4 विकेट से मात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Apr 21 2017 11:50PM IST
गुजरात लायंस ने कोलकाता को दी 4 विकेट से मात

आईपीएल 10 का 23वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात लायंस के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में शुरू हो चुका है। गुजरात लायंस ने टॉस जीता। लेकिन पहले गेंदबाजी करना का फैसला किया है।

तो वहीं दूसरी तरफ मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 187 रन बना लिए हैं। तो वहीं गुजरात लायंस को 188 रनों का लक्ष्य दिया है।  

जेम्स फॉल्कनर ने सुनील नारायण को सुरेश रैना के हाथों कैच आउट करा कर केकेआर के पहले विकेट झटका।

तीन ओवर की समाप्ति पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने बिना किसी विकेट के नुकसान पर 44 रन बना लिए हैं। सुनील नारायण 16 गेंदों में 9 चौकों और एक छक्के की मदद से 42 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

9 ओवर की समाप्ति पर केकेआर का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 88 रन रहा। गौतम गंभीर 26 और रॉबिन उथप्पा 18 रन बनाकर क्रीज पर मैजूद हैं।

ग्यारहवें ओवर की समाप्ति के बाद केकेआर का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 109 रन। तो वहीं गौतम गंभीर 33 और रॉबिन उथप्पा 32 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

प्रवीण कुमार ने 19वें ओवर में रॉबिन उथप्पा को ब्रेंडन मैकलम के हाथों कैच करा कर केकेआर के तीसरे विकेट झटक दिया। उथप्पा ने 48 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने 8 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 72 रन बनाए।

बता दें कि आईपीएल के शुरुआती चरण में 7 अप्रैल को यह दोनों टीमें भिड़ी थीं, जहां कोलकाता ने गुजरात को 10 विकेट से मैच हरा दिया था। पांच मैचों में चार जीत के बाद केकेआर के हौसले बुलंद है।

जबकि पिछले सत्र में लीग चरण के बाद शीर्ष पर रही गुजरात अंक तालिका में सबसे नीचे है। उसे पांच मैचों में महज एक में जीत मिली है। इसलिए गुजरात के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी होगा।     

गुजरात लायंस -

सुरेश रैना (कप्तान), दिनेश कार्तिक, ड्वायन स्मिथ, बासिल थंपी, जेम्स फॉल्कनर, एरॉन फिंच, इशान किशन, रवींद्र जडेजा, धवल कुलकर्णी, प्रवीण कुमार, ब्रेंडन मैक्कलम।

कोलकाता नाइट राइडर्स-

गौतम गंभीर (कप्तान), सुनील नरेन, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव,रोबिन उथप्पा (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, उमेश यादव, युसुफ पठान, क्रिस वोक्स, नाथन कोल्टर नाइल।   

kkr vs gujarat lions in kolkata
-Tags:#IPL10#Kolkata Knight Riders#Gujarat Lions
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo