Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
बीएचयू कैंपस के अंदर पहुंची पुलिस, छात्रों का हंगामा हुआ तेजबीएचयू: छात्र प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पी.एल पुनिया, राज बब्बर और अजय राय को पुलिस ने रोकादिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनदिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी ड्राइवर अशोक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासतलखनऊ: सोमवार सुबह 11 बजे मुलायम सिंह यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंसबीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियांजम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित उड़ी सेक्टर में रात से ही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है
Top

दीपिका को हराकर जोशना चीन ओपन के मुख्य ड्रा में

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 31 2017 2:55AM IST
दीपिका को हराकर जोशना चीन ओपन के मुख्य ड्रा में

जोशना चिनप्पा भारतीय टीम की अपनी साथी दीपिका पल्लीकल को हराकर बुधवार को यहां 100000 डालर इनामी पीएसए चीन ओपन स्क्वाश टूर्नामेंट के महिला एकल के मख्य ड्रा में जगह बनाने में सफल रही।      

इन दो स्टार खिलाड़ियों के बीच हर बार की तरह इस बार भी कड़ा मुकाबला देखने को मिला। पिछले हफ्ते अपना 15वां महिला एकल राष्ट्रीय खिताब जीतने वाली जोशना ने पल्लीकल को अंतिम क्वालीफाइंग राउंड में 7-11, 11-5, 11-6, 7-11, 11-8 से हराया।

इसे भी पढ़े:- जन्मदिन विशेष: जब ध्यानचंद की हॉकी स्टिक तुड़वा कर देखी गई थी उसमें कहीं चुम्बक तो नहीं

जोशना ने इसी साल एशियाई चैंपियनशिप के फाइनल में भी पल्लीकल को हराया था। चौदहवीं रैंकिंग के साथ दुनिया की शीर्ष भारतीय खिलाड़ी जोशना ने कल अपने पहले क्वालीफाइंग राउंड में चीन की डुआन सी यू को हराया था।

भारत के नंबर एक पुरुष खिलाड़ी सौरव घोषाल ने मिस्र के उमर अब्देल मेगिद को 11-9, 6-11, 11-9, 11-1 से हराकर पुरुष एकल मुख्य ड्रा में जगह बनाई।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
joshna beat deepika in main draw of china open

-Tags:#Squash#China Open Squash Tournament#Deepika Pallikal#Joshna Chinappa
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo