Breaking News
Top

IND vs AUS: हार्दिक पंडया से लगातार तीन छक्के खाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने ये कहा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 7:19PM IST
IND vs AUS: हार्दिक पंडया से लगातार तीन छक्के खाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने ये कहा

 जंपा ने कहा- आप कभी लगातार तीन छक्के खाना पसंद नहीं करोगे। लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा होता है, संभवत: शेन वार्न के साथ भी ऐसा हुआ। जब तक आप अपने ऊपर काफी दबाव नहीं डालते और इन स्थितियों से सीखते हैं तब तक यह अच्छा है।

उम्मीद करता हूं कि अगली बार मैं उसे जल्दी आउट कर पाऊंगा। जंपा ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट में अपने साथी रहे महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की जिन्होंने दूसरे छोर पर जिम्मेदारी से बल्लेबाजी की।

इसे भी पढ़े: धोनी, सचिन के बाद अब इस महिला क्रिकेटर पर बनने जा रही है फिल्म

पांच मैचों की श्रृंखला में 0-1 से पछड़ी आस्ट्रेलिया की नजरें गुरुवार को ईडन गार्डन्स पर वापसी करने पर टिकी है और जंपा ने कहा कि उनके गेंदबाजी आक्रमण में काफी विविधता है।

उन्होंने कहा- दोनों तेज गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। हमारे पास लेग स्पिन और आफ स्पिन के रूप में भी विविधता थी। जंपा ने कहा कि बारिश के खलल के बाद 21 ओवर में 164 रन का संशोधित लक्ष्य मुश्किल साबित हुआ।

उन्होंने कहा- इससे मदद नहीं मिली। हमें इससे निपटना पड़ा। 50 ओवर में स्थिति अलग होती। दबाव था और 21 ओवर में स्थिति मुश्किल हो गई। लेकिन उन्होंने (भारतीय गेंदबाजों ने) काफी अच्छी गेंदबाजी की।

चार विकेट गंवाने (आठ ओवर के भीतर 35 रन पर चार विकेट) के बाद दो स्पिनरों का सामना करना काफी मुश्किल हो गया। उन्होंने कहा- उन्होंने गेंद के साथ अच्छा प्रदर्श किया। विकेट से काफी स्पिन मिल रही थी और रात को स्पिनरों की गेंद को समझना मुश्किल हो रहा था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jampa says you will never like to eat three continuously sixes

-Tags:#Cricket News#India Vs Australia Series 2017# Ind Vs Aus
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo