Breaking News
Top

इरफान ने बंधवाई राखी, भड़का मुस्लिम समुदाय, सुनाई खरी-खरी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 9 2017 12:22PM IST
इरफान ने बंधवाई राखी, भड़का मुस्लिम समुदाय, सुनाई खरी-खरी

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर इरफान पठान को फेसबुक पर राखी पहने एक फोटो शेयर करने पर ट्रोल होना पड़ा है। इरफान ने फेसबुक पर अपनी कलाई पर राखी बांधकर फेसबुक पर सभी देशवासियों को राखी की शुभकामनाएं दी, इस पर मुस्लिम समुदाय के कई लोगों ने उन्हें बुरा भला कॉमेंट किया। 

ऐसा नहीं है कि राखी बंधी हुई फोटो सिर्फ इरफान ने ही शेयर की हो, बल्कि  वीरेंद्र सहवाग से लेकर विराट कोहली तक ने रक्षाबंधन पर तस्वीरें शेयर कीं। लेकिन सिर्फ इरफान को ही अपनी तस्वीर शेयर करने पर निशाना बनाया गया। इस तस्वीर में इरफान अपनी कलाई पर बंधी राखी दिखाते नजर आ रहे हैं। जहां तमाम लोगों की तस्वीरों पर उनके चाहने वालों ने तारीफों के पुल बांधें वहीं, इरफान पठान की तस्वीर पर लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। ऐसा करने वाले कोई और नहीं बल्कि उन्हीं के मुस्लिम फैंस और चाहने वाले हैं। दरअसल ये लोग इरफान के राखी बांधवाने से नाराज हैं और सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रहे हैं।

इरफान पठान की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लोगों ने लिखा कि आपको इतना भी पता नहीं कि राखी बंधवाना इस्लाम में हराम है। वहीं, कुछ ने लिखा कि तुम्हारे पिता एक मौलवी हैं उसके बाद भी तुम इस तरह के नीच काम करते हो। कुछ मुस्लिम यूजर्स ने तो ये तक लिख दिया कि इरफान जैसे मुसलमानों को देख मुझे खुद मुस्लिम होने पर अफसोस होता है।

 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
irfan pathan trolled on twitter for wearing rakhi

-Tags:#Irfan Pathan#Muslim#Sports News in Hindi#Virat Kohli
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo