Breaking News
Top

IPL 2018: कम नहीं हो रहीं कोलकाता की मुसीबतें, अब ये दिग्गज हुआ घायल

अमित कुमार | UPDATED Mar 13 2018 8:15PM IST
IPL 2018: कम नहीं हो रहीं कोलकाता की मुसीबतें, अब ये दिग्गज हुआ घायल

आईपीएल शुरू होने में बस चंद दिन बाकी हैं। लेकिन शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले टीम को अपने कप्तान के चुनाव के लिए जूझना पड़ा अब टीम खिलाड़ियों की चोट से परेशान है। पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस लिन चोटिल हो गए। अब एक और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के भी घायल होने की खबर है।

खुद मिशेल जॉनसन ने अपने सिर में चोट लगने की फोटो पोस्ट की है। तस्वीर के साथ जॉनसन ने लिखा- पहले से ठीक हूं, जल्द ही स्वस्थ होकर वापसी करूंगा। जिम में वर्कआउट के दौरान ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन चोटिल हो गए। जॉनसन के सिर पर लगी चोट इतनी गहरी थी कि उन्हें 16 टांके लगाने पड़े।

If you don’t like blood & cuts then don’t look through these pics! Not the best thing I’ve ever done to myself but I’m am fine 👌🏼 #toohardtoexplain #dontfightchinupbar #stilldontknowhowitspossible #18.3grrrrr #baldspot🤔

A post shared by Mitchell Johnson (@mitchjohnson398) on

इसे भी पढ़े: गरीबी में कभी 300 रुपये कमाने के लिए ऐसा करते थे हार्दिक पंड्या, पढ़कर आंखें हो जाएगी नम

जॉनसन को केकेआर ने इस साल की नीलामी में उनके बेस प्राइज 2 करोड़ में खरीदा है। बता दें कि हमेशा की तरह इस बार भी आईपीएल में 8 टीमें हिस्सा लेंगी। आईपीएल 2018 का उद्घाटन मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच 7 अप्रैल को खेला जाएगा। साथ ही आईपीएल 2018 के 11वें सत्र के लिए थीम सॉन्ग भी लॉन्च हो गया है।

ये थीम सॉन्ग 15 अगस्त 1957 को रिलीज हुई फिल्म 'नया दौर' के गाने 'ये देश हे वीर जवानों का, अलबेलों का मस्तानों का, की तर्ज पर बनाया गया है। जो 'ये खेल है शेर जवानों का' लाइन से शुरू होता है। इस थीम सॉन्ग की सबसे खास बात ये है कि इसे 5 भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, बंगाली, कन्नड़ और तेलगू में लॉन्च किया गया है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ipl 2018 kkr player mitchell johnson injured during practice

-Tags:#Sports#IPL#IPL 2018#Kolkata Knight Riders#Mitchell Johnson#Shahrukh Khan

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo