Breaking News
Top

IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका, ये दिग्गज गेंदबाज टूर्नामेंट से हुआ बाहर

अमित कुमार | UPDATED Mar 14 2018 6:16PM IST
IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका, ये दिग्गज गेंदबाज टूर्नामेंट से हुआ बाहर

आईपीएल सीजन-11 शुरू होने में बस चंद दिन बाकी हैं। लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर घुटने की चोट की वजह से अब 6 से 9 महीनों के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे। 

चेन्नई ने 50 लाख रुपये में खरीदा 

सैंटनर को इस साल की नीलामी में चेन्नई ने 50 लाख रुपये में खरीदा है। न्यूजीलैंड के कोच माइक हैसोन ने कहा- निजी स्तर पर सभी मिचेल की चोट को लेकर मायूस हैं। वह तीनों फॉर्मेट के लिए हमारे की-प्लेयर हैं। हम सभी उन्हें आगे की सीरीज में बेहद मिस करेंगे।

इसे भी पढ़े: निदाहास ट्रॉफी: आज फाइनल का टिकट कटाने उतरेगा भारत, मैच रद्द होने पर ये होगा समीकरण

चेन्नई की टीम में ये दिग्गज शामिल

आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई की टीम में महेंद्र सिंह धोनी (15 करोड़), सुरेश रैना (11 करोड़), रवींद्र जडेजा (7 करोड़), ड्वेन ब्रावो (6.40 करोड़), मुरली विजय (2 करोड़), हरभजन सिंह (2 करोड़), केदार जाधव  (7.8 करोड़), ऑलराउंडर शेन वाटसन (4 करोड़) जैसे दिग्गज शामिल हैं। 

आईपीएल की शुरुआत 

बता दें कि हमेशा की तरह इस बार भी आईपीएल में 8 टीमें हिस्सा लेंगी। आईपीएल 2018 का उद्घाटन मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच 7 अप्रैल को खेला जाएगा। साथ ही आईपीएल 2018 के 11वें सत्र के लिए थीम सॉन्ग भी लॉन्च हो गया है।

ये थीम सॉन्ग 15 अगस्त 1957 को रिलीज हुई फिल्म 'नया दौर' के गाने 'ये देश हे वीर जवानों का, अलबेलों का मस्तानों का, की तर्ज पर बनाया गया है। जो 'ये खेल है शेर जवानों का' लाइन से शुरू होता है। इस थीम सॉन्ग की सबसे खास बात ये है कि इसे 5 भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, बंगाली, कन्नड़ और तेलगू में लॉन्च किया गया है।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ipl 2018 csk player mitchell santner out of ipl due to knee injury

-Tags:#Sports#Cricket#IPL#IPL 2018#Chennai Super Kings#Mitchell Santner#Mahendra Singh Dhoni

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo