Breaking News
Top

IND vs AUS 2017: विदर्भ में भारत की जीत तय, ये है वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 30 2017 1:26PM IST
IND vs AUS 2017: विदर्भ में भारत की जीत तय, ये है वजह

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही 5 मैचो की वनडे इंटरनेशनल सिरीज का अंतिम और फाइनल मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैंच रविवार को होगा।

इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। क्योंकि टीम इंडिया सिरीज को 4-1 के बड़े अंतर से जीतना चाहेंगी, तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम हार के अंतर को कम करना चाहेंगी। 

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बेंगलोर में खेले गए, पिछले मैच को 21 रनों से जीता था, जिससे ऑस्ट्रेलिया की टीम का मनोबल बढ़ा हुआ है। लेकिन टीम इंडिया इस मैदान पर जीत का अपना सिलसिला बरकरार रखना चाहेगी। बता दें, कि पिछली बार भारत ने इस मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को 2016 में 350 रनों के बावजूद भी हराया था। 

इसे भी पढ़ें: पंड्या को चौथे नंबर पर उतारने की इस खिलाड़ी ने बनाई थी रणनीति

इस मैदान की पिच को लेकर बल्लेबाजों के मन में शंका थी, कि यहां किसी भी बल्लेबाज को बल्लेबाजी करना आसान नहीं होगा, लेकिन पिच क्यूरेटर प्रवीण हिंगनिकर ने कहा है। कि पिच में बदलाव कर दिए गए है। अब इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान होगा।

गौरतलब है कि पांच मैचों की सिरीज में पिछले सभी मैच बारिश से प्रभावित हुए। लेकिन नागपुर में विदर्भ स्टेडियम में बारिश होने की संभावनाए कम हैं।जिससे टीम इंडिया को मैच में बड़ा फायदा होगा।  

हिंगनिकर ने पिछले कुछ मैचों में बने कम स्कोर की संभावना से इनकार कर दिया। जिसमें कहा गया है, कि हमें उम्मीद है स्कोर बोर्ड पर अब कम से कम 270-300 रन दिखाई देंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
indiavsaustralia2017 nagpur curator confident of sporting pitch for final india vs australia odi story

-Tags:#IND VS AUS#CRICKET NEWS#NAGPUR
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo