Breaking News
Top

पत्नी के साथ रावण की अशोक वाटिका पहुंचे मोहम्मद शमी, ट्रोलर्स ने साधा निशाना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 11 2017 4:04PM IST
पत्नी के साथ रावण की अशोक वाटिका पहुंचे मोहम्मद शमी, ट्रोलर्स ने साधा निशाना

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। टीम इंडिया इन दिनों श्रीलंका दौरे पर है। इसी दौरान मोहम्मद शमी पत्नी के साथ अशोक वाटिका गए और उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसके बाद से कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

शमी टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों के साथ अशोक वाटिका में घुमना गए थे लेकिन कुछ लोगों को उनका घूमना रास नहीं आ रहा है। शमी ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारतीय क्रिकेट टीम अशोक वाटिका में, यह वही जगह है जहां रावण ने सीता को बंधक बना रखा था। अशोक वाटिका श्रीलंका में सीता इलिया जगह पर है।

जिसके बाद से कुछ लोगों ने उनके हिंदू धर्म की मान्यता वाली जगह पर जाने पर सवाल उठाया तो कुछ यूजर्स फिर से एक बार उनकी वाइफ के वेस्टर्न कपड़ों पर सवाल कर रहे हैं। इससे पहले भी टोलर्स ने जब भी शमी को घेरने की कोशिश की है, उन्होंने जमकर उसका सामना किया है। 

यह पहली बार नहीं है जब शमी सोशल मीडिया पर इस तरह ट्रोल हुए हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। उस वक्त भी कट्टरपंथियों ने उन पर निशाना साधा था। हाल ही में राखी की बधाई देते हुए जब इरफान पठान ने सेल्फी पोस्ट की थी तब भी वह कुछ लोगों के निशाने पर आ गए थे। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
indian cricket team bowler mohd shami tweets pictures of ashok vatika becomes victim of social media trolls again

-Tags:#Indian Cricket Team#Mohammed Shami#Social Media
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo