Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

कोलकाता में पहला टेस्ट मैच : गिली पिच और मैदान को बेहतरीन तकनीक से किया साफ

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 16 2017 4:44PM IST
कोलकाता में पहला टेस्ट मैच :  गिली पिच और मैदान को बेहतरीन तकनीक से किया साफ

कोलकाता के ईडन गार्डन में आज से भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच शुरू होने जा रहा है। बारिश की वजह से मैच अब दोपहर 1: 30 पर शुरू होगा। श्रीलंका ने टॉस जीत कर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है। 

इससे पहले बारिश ने मैच शुरू होने में खलल डाल दिया था। गिली पिच से होने की वजह से अम्पयार भी खुश नहीं थे। इसलिए मैच शुरू होने को लेकर संदेह के बादल छा गए थे।

बारिश की वजह से ना सिर्फ पिच प्रभावित हुई थी, बल्कि ग्राउंड पर भी पानी भर गया था। ऐसे में गेंदबाजी और फिल्डिंग करने में खिलाड़ियों को दिक्कत हो सकती थी। इसके साथ ही धूप की कमी भी मैच में बाधा बनी हुई थी।  

इस दौरान ग्राउंड को साफ करने की पूरी कोशिश की गई। मैदान में जमा हुए पानी को निकाला गया। अम्पायरों ने लंच तक हालात का फिर से जायजा लेने का फैसला किया। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
india vs sri lanka cricket test match at eden gardens in kolkata umpires not happy with wet patches

-Tags:#India vs Sri Lanka test Match#India#Sri Lanka#Cricket#Eden Gardens#Kolkata

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo