Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस मैच में लगे थे सबसे अधिक 38 छक्के

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 13 2017 5:01PM IST
IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस मैच में लगे थे सबसे अधिक 38 छक्के

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे और तीन टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 17 सितम्बर से शुरू हो रहा है। दोनों टीमों के मौजूदा और पूर्व खिलाड़ी इस सीरीज को लेकर काफी उत्साहित है।

हम बात कर रहे हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक ऐसे मैच का जिसमें छक्कों का एक नया रिकॉर्ड बना था। ये वनडे मैच 3 नवंबर 2013 को खेला गया था। इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 383 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

इसे भी पढ़े:- IND vs AUS: जब ऑस्ट्रेलिया 350 रन बनाकर भी मैच हार गया था, इन भारतीय बल्लेबाजों ने खेली थी शानदार पारी

जवाब में इस बड़े स्कोर का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम मात्र 326 रन बनाकर आउट हो गई थी। इस मैच में रोहित शर्मा ने 158 गेंदों पर 209 रनों की ताबड़ तोड़ पारी खेली थी।

भारत की ओर से  रोहित शर्मा ने 16 छक्के, युवराज सिंह ने 1 और धोनी ने 2 छक्के लगाए थे। वही आस्ट्रेलिया की ओर से ग्लेन मैक्सवेल ने 7, शेन वॉटसन ने 6 और जेम्स फॉकनर ने 6 छक्के लगाए थे। इस दौरान दोनों टीमों ने मिलकर मैच में कुल 38 छक्के लगाए थे।   

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
india vs australia most 38 sixes were in this odi match

-Tags:#Cricket News#India Vs Australia Series 2017#Odi#Rohit Sharma#Glenn Maxwell

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo