Breaking News
Top

भारत और पाकिस्तान की एक टीम बने तो इन 11 खिलाड़ियों को मिलेगी जगह, बेहद खतरनाक होगी टीम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 23 2017 10:51AM IST
भारत और पाकिस्तान की एक टीम बने तो इन 11 खिलाड़ियों को मिलेगी जगह, बेहद खतरनाक होगी टीम

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है पूरे विश्व की नजर इस पर टिकी होती है। जब भी ये दोनों देश आपस में भिड़ते हैं तब टीआरपी के सारे रिकॉर्ड टूट जाते हैं। दोनों देशों के दर्शकों और खिलाड़ियो में अलग ही आनंद होता हैं।

कभी आपने कल्पना की हैं अगर दोनों देशों के खिलाड़ियो को मिलाकर एक टीम बनाई जाए तो कौन कौन से खिलाडी इसमे शामिल हो सकते हैं । और ये कितनी मजबूत टीम होगी।

इसे भी पढ़े:- 2 साल बाद राष्ट्रीय टीम में हुई इन दो विस्फोटक बल्लेबाजों की वापसी

क्योकि पूरी दुनिया में भारत को खतरनाक बल्लेबाजों के लिए जाना है और पाकिस्तान को खौफनाक गेंदबाजों के लिए। तो सोचिए ऐसी एक टीम बन गई तो क्या होगा। आज हम आपको बता रहे हैं कि अगर भारत और पाकिस्तान की एक टीम बने तो किन 11 खिलाड़ियों को मिलेगी जगह।

यकीनन इन 11 खिलाड़ियों की संयुक्त टीम विश्व की बेहतरीन और खतरनाक टीम हो सकती हैं । 

ऐसी होगी ये खतरनाक टीम 

भारत और पाकिस्तान की संयुक्त टीम में रोहित शर्मा और फखर जमान बेहतर ओपनर हो सकते हैं। जो किसी भी गेंदबाज की धज्जियां उड़ा सकते है। ओपनर के तौर शिखर धवन भी एक बेहतर विकल्प हो सकते हैं।

इसके बाद  आते है मध्यक्रम पर तो मध्यक्रम की बागडोर इन खिलाड़ियों के कंधों पर होगी। भारत-पाकिस्तान की संयुक्त टीम में विराट कोहली, मोहम्मद हफीज,अंजिक्या रहाने, एमएस धोनी, बाबर आज़म और हार्दिक पांड्या बेहतरीन बल्लेबाज हो सकते हैं।

अब बात करे गेंदबाजी की तो भारत-पाकिस्तान की सँयुक्त टीम में मोहम्मद आमिर, भुवनेश्वर कुमार,जसप्रीत बुमराह, हसन अली और रविचंद्रन अश्विन बेहतरीन बॉलर साबित हो सकते। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
india and pakistan will be one team then these 11 players will get the place

-Tags:#Cricket News#India#Pakistan#Virat Kohli#Virat Kohli
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo