Breaking News
Top

IND vs AUS: तीसरे वनडे में शानदार पारी के बाद पंड्या ने कहा, छक्के तो मैं..

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 25 2017 3:42PM IST
IND vs AUS: तीसरे वनडे में शानदार पारी के बाद पंड्या ने कहा, छक्के तो मैं..

पंड्या की 72 गेंदों पर चार छक्कों की मदद से खेली गयी 78 रन की पारी के दम पर भारत ने कल रात इंदौर में तीसरे वनडे में आस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3-0 की अजेय बढ़त बनायी।

भारतीय आलराउंडर और लंबे शाट खेलने की अपनी विशिष्ट क्षमता के कारण तेजी से एक खास पहचान बना रहे हार्दिक पंड्या ने खुलासा किया कि छक्के जड़ना उनके बचपन का काम रहा है और वह मैदान से बाहर गेंद मारने के लिये हमेशा आश्वस्त रहते हैं।

इस साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में चार अवसरों पर छक्कों की हैट्रिक लगाने वाले पंड्या ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा- छक्के तो मैं पहले भी मारता रहा हूं। अब अंतर केवल इतना है कि मैं उच्चस्तर की क्रिकेट में छक्के लगा रहा हूं।

इसे भी पढ़े: IND vs AUS: तीसरा वनडे जीतते ही टीम इंडिया ने कर दी रिकॉर्डस की बरसात

असल में मैं बचपन से ही छक्के लगाता रहा हूं। आपको लगता है कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गये मैच से मेरा खेल बदला, आप ऐसा मानते हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं।

अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की 28 पारियों में 40 छक्के लगाने वाले पंड्या से पूछा गया कि क्या पाकिस्तान के खिलाफ ओवल में खेली गयी 76 रन की पारी से उनके करियर में बदलाव आया है।

उन्होंने कहा- इससे पहले आईपीएल में भी मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा था। उससे पहले के सत्र में मैं अच्छा नहीं खेल पाया था लेकिन मैंने कड़ी मेहनत की जिसके दम पर मैं वापसी कर पाया।

मैं हमेशा खुद को प्रेरित करता हूं। यह बेहद महत्वपूर्ण होता है। क्रिकेट में आत्मविश्वास हमेशा मायने रखता है और मुझे खुद पर विश्वास है कि मैं गेंद को मैदान के बाहर मार सकता हूं। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ind vs aus pandya says i have beaten sixes since childhood

-Tags:#Cricket News#India Vs Australia Series 2017#Hardik Pandya#Ind Vs Aus
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo