Breaking News
Top

IND vs AUS: बारिश के कारण अभ्यास नहीं कर पायी भारतीय टीम, दूसरे वनडे पर मंडराया खतरा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 6:10PM IST
IND vs AUS: बारिश के कारण अभ्यास नहीं कर पायी भारतीय टीम, दूसरे वनडे पर मंडराया खतरा

भारतीय क्रिकेट टीम लगातार बारिश और धुंध के कारण दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से पहले आज अभ्यास नहीं कर पायी जबकि आस्ट्रेलिया को ईडन गार्डन्स की इंडोर सुविधाओं पर अभ्यास करने के लिये मजबूर होना पड़ा।        

चेन्नई में खेला गया पहला मैच भी बारिश से प्रभावित रहा था और गुरूवार को यहां होने वाले दूसरे वनडे पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है।    

कोलकाता मौसम विभाग के निदेशक गणेश दास ने पीटीआई से कहा- आज का मौसम इसलिए खराब था क्योंकि उत्तर पश्चिम बंगाल और उसके पड़ोसी क्षेत्रों में निम्न दबाव का केंद्र बना है।

इसे भी पढ़े: IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकट के लिए रात से कतार में हजारों लोग, टिकट बिक्री एक दिन पहले बंद

इसके अलावा मानसून भी हावी है जिसके कारण बारिश हो रही है। निम्न दबाव का केंद्र कल समाप्त हो जाएगा लेकिन मौसम विभाग के निदेशक ने कहा कि गुरूवार को बारिश होने की संभावना है।        

ईडन गार्डन्स के मैदान को पिछले दो दिन से कवर से ढका गया है। स्टीव स्मिथ की अगुवाई वाली आस्ट्रेलियाई टीम सुबह अभ्यास के लिये पहुंची लेकिन उन्हें तुरंत ही अपनी योजना बदलनी पड़ी। 

और उसके बल्लेबाजों ने इंडोर सुविधाओं का फायदा उठाया जबकि उसके गेंदबाज वापस होटल लौट गये। आस्ट्रेलियाई उप कप्तान डेविड वार्नर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कवर से ढके ईडन गार्डन्स की तस्वीर डाली है और लिखा है- संभावना है कि आज हम मैदान पर नहीं उतर पाएंगे।      

भारतीय टीम को शाम के सत्र में अभ्यास करना था लेकिन मौसम की परिस्थितियां देखकर उन्होंने अभ्यास नहीं करने का फैसला किया। भारतीय टीम के आधिकारिक बयान के अनुसार- बारिश होने और मैदान के कवर से ढके होने के कारण खिलाड़ी आज स्टेडियम नहीं गये।

भारत पांच मैचों की श्रृंखला में अभी 1-0 से आगे चल रहा है। उसने चेन्नई में पहले मैच में आस्ट्रेलिया को 26 रन से हराया था। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ind vs aus indian team unable to practice due to rain

-Tags:#Cricket News#India Vs Australia Series 2017#Second Odi#Ind Vs Aus
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo