Breaking News
Top

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकट के लिए रात से कतार में हजारों लोग, टिकट बिक्री एक दिन पहले बंद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 5:10PM IST
IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकट के लिए रात से कतार में हजारों लोग, टिकट बिक्री एक दिन पहले बंद

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में 24 सितंबर को खेले जाने वाले तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकट के लिए हजारों क्रिकेट प्रेमी कल रात से ही कतारों में लग गये।

इनमें बड़ी संख्या में शामिल महिलाओं की सुविधा और सुरक्षा का हवाला देते हुए आज पुलिस-प्रशासन ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से एक दिन पहले ही टिकट बिक्री खत्म करा दी।

इसे भी पढ़े: COA ने राज्य इकाइयों को दी चेतावनी, ऐसा करने पर ही मिलेगा फंड

पुलिस अधीक्षक (पूर्वी क्षेत्र) अवधेश कुमार गोस्वामी ने यहां मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) के अधिकारियों के साथ बुलाये गये संवाददाता सम्मेलन में कहा- होलकर स्टेडियम के कैश काउंटरों के बाहर कल रात 10 बजे के बाद अप्रत्याशित तौर पर हजारों लोग जुट गये जबकि टिकटों की बिक्री के लिये सुबह 10 से शाम छह बजे तक का समय तय किया गया था।

इन लोगों में बड़ी संख्या में महिलाएं और युवतियां शामिल हैं। इनमें से कुछ महिलाएं तो ऐसी हैं जो कल रात से अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ कतारों में लगी हैं। उन्होंने कहा- इन हालात के मद्देनजर हम खासकर महिलाओं की सुविधा और सुरक्षा को लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते।

लिहाजा हमने एमपीसीए से कहा कि वह टिकटों की बिक्री का कार्यक्रम आज रात तक खत्म कर दे। पहले इन टिकटों की बिक्री 18 से 20 सितंबर तक किये जाने का फैसला किया गया था।  

एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने बताया कि लगभग 28,500 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिये करीब 20,000 टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध रखे गये हैं। लेकिन क्रिकेटप्रेमियों के भारी उत्साह के कारण इनकी मांग काफी ज्यादा है।

टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग की वैकल्पिक व्यवस्था न किये जाने के कारण होलकर स्टेडियम के कैश काउंटरों के बाहर लोगों का हुजूम जुट गया। स्टेडियम के बाहर आज करीब 10,000 लोग एक दिवसीय मैच के टिकट के जुगाड़ में जुटे देखे गये। इन्हें नियंत्रित करने में पुलिसकर्मियों और एक निजी एजेंसी के बाउंसरों को खासी मशक्कत करनी पड़ी।  

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ind vs aus 3rd odi match ticket thousands of people in the queue

-Tags:#Cricket News#India Vs Australia Series 2017#Indore#Third Odi#Ind Vs Aus
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo