Breaking News
Top

भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे अब से थोड़ी देर में, ये हैं संभावित प्लेइंग XI

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 22 2017 11:39AM IST
भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे अब से थोड़ी देर में, ये हैं संभावित प्लेइंग XI

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे अब से कुछ देर बाद मुम्बई के वानखेड़े स्टेडडियम में खेला जाएगा। पिछले सीरिज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले युवाओं पर कप्तान कोहली की नजर रहेगी। भारत-आस्ट्रेलिया सीरिज में कुलदीप यादव और युजवेन्द्र चहल ने आस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी को तहस-नहस करने में अहम भूमिका निभाई थी।

कोहली की नजर इन दोनों युवाओं पर रहेगी, साथ ही मैन ऑफ द सीरिज रहे हार्दिक पांड्या फिर से कप्तान के भरोसे पर खड़े उतर सकते हैं। पांड्या ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया था। पांड्या के साथ-साथ भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान रहाणे ने भी ओपनर रोहित शर्मा के साथ अच्छी पार्टनरशिप करके शिखर धवन की कमी नहीं खलने दी थी।

यह भी पढ़ें: 5 कीवी खिलाड़ी, हारा हुआ मैच अकेले जीताने का रखते हैं माद्दा, पहली बार आ रहे हैं भारत

शिखर धवन के वापस टीम में आ जाने से रहाणे 4 नंबर पर बैटिंग कर सकते हैं। केदार जादव और मनीष पांडे में से किसी एक को ही प्लेइंग XI में जगह मिलने की संभावना है। दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल जरूर किया गया है पर कार्तिक का भी प्लेइंग XI में जगह बनाना मुश्किल है।

ये है संभावित प्लेइंग XI- 

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), रहाणे, केदार जाधव, धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, युजवेन्द्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ind v nz first one day playing xi

-Tags:#Virat Kohli#BCCI#ICC#Ind Vs Nz#Kane Williamson#Playing XI
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo