Top

ICC ने बल्लेबाजों और गेंदबाजों की टेस्ट रैंकिंग जारी की, जानें कौन कहां

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 1 2017 8:46PM IST
ICC ने बल्लेबाजों और गेंदबाजों की टेस्ट रैंकिंग जारी की, जानें कौन कहां

आईसीसी ने मंगलवार को बल्लेबाजों और गेंदबाजों की टेस्ट रैंकिंग जारी की है। गेंदबाजों की सूची में टीम इंडिया के लेग स्पिनर रविन्द्र जडेजा पहले स्थान पर बरकरार हैं। तो वहीं रविचंद्रन अश्विन दूसरे स्थान पर आ गये हैं। 

गेंदबाजों की रैंकिंग में हेराथ और जेम्स एंडरसन तीसरे स्थान पर हैं। तो वहीं जोश हेजलवुड पांचवें स्थान पर हैं। छठे नंबर पर अफ्रीका के कगिसो रबाडा हैं। सातवें नंबर पर अफ्रीका के ही डेल स्टेन हैं। 

इसे भी पढ़ें:-इन बल्लेबाजों ने लगाए हैं विश्व क्रिकेट में तिहरा शतक, देखें पूरी लिस्ट

आठवें स्थान परइंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड हैं। 9वें पर अफ्रीका के वर्नन फिलैंडर और 10वें स्थान पर न्यूजीलैंड के नील वैगनर हैं। 

बल्लेबाजों में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ पहले नंबर पर बने हुए हैं। दूसरे नंबर पर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट हैं, तीसरे स्थान पर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन हैं। 

इसे भी पढ़ें:-कोच रवि शास्त्री ने भारतीय टीम की ट्रेनिंग शैली में किया ये बदलाव

भारत के चेतेश्वर पुजारा चौथे नंबर हैं और विराट कोहली पांचवें नंबर पर आ गए हैं। छठे नंबर पर पाकिस्तान के बल्लेबाज अजहर अली हैं। सातवें नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर हैं। आठवें स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक हैं। 9वें पर इंग्लैंड केजॉनी बेयरस्टो और 10वें पर दक्षिण अफ्रीक के हाशिम आमला शामिल हैं।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo