Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

हॉकी इंडिया ने नए कोच के लिए आवेदन मंगवाए, 2020 टोक्यो ओलंपिक तक कार्यकाल होगा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 6 2017 2:26AM IST
हॉकी इंडिया ने नए कोच के लिए आवेदन मंगवाए, 2020 टोक्यो ओलंपिक तक कार्यकाल होगा

रोलेंट ओल्टमेंस को बर्खास्त करने के तीन दिन बाद हाकी इंडिया ने भारतीय पुरूष टीम के मुख्य कोच के लिए अपनी वेबसाइट पर आवेदन मंगवाए हैं । बीसीसीआई की तर्ज पर हाकी इंडिया ने वेबसाइट पर पहली बार विज्ञापन दिया है।

विज्ञापन के अनुसार मुख्य कोच को 31 दिसंबर 2020 टोक्यो ओलंपिक तक का कार्यकाल दिया जाएगा बशर्ते छह महीने के प्रोबेशन में उसका काम संतोषजनक हो। मुख्य कोच हाकी इंडिया के हाई परफार्मेंस निदेशक डेविड जान , सीईओ एलेना नार्मन और नियोक्ता भारतीय खेल प्राधिकरण को रिपोर्ट करेगा ।

इसे भी पढ़े:- कार्यभार संभालते ही खेल मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा कुछ ऐसा

विज्ञापन में कहा गया कि मुख्य कोच ओलंपिक क्वालीफिकेशन 2018 में टीम के प्रदर्शन के लिये जिम्मेदार होंगे । मुख्य कोच जूनियर पुरूष टीम के विकास और तैयारियों पर भी नजर रखेगा । उसे टीम प्रबंधन को नियमित आधार पर रिपोर्ट देनी होगी ।

विज्ञापन के अनुसार आवेदक के पास अंतरराष्ट्रीय हाकी महासंघ से हाई परफार्मेंस कोचिंग क्वालीफिकेशन लेवल 3 होना चाहिए या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बतौर कोच उसका कामयाबी का रिकार्ड होना चाहिए ।

15 सितंबर तक भेजना होगा आवेदन

कोच दूसरी अंतरराष्ट्रीय टीमों के बारे में भी जानकारी होनी चाहिए । इसके अलावा खिलाड़ियों, कोचों, स्टाफ से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराने का माद्दा होना चाहिए । योग्य उम्मीदवार को ईमेल के जरिए अपना आवेदन 15 सितंबर तक हाकी इंडिया के सीईओ को भेजना होगा । 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hockey india invites applications for new coach

-Tags:#Hockey News#India#Rollant Oltmans#Bcci#Coach#David John
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo