Breaking News
Top

मोहम्मद शमी की पत्नी का मीडिया के सामने खुलासा, कहा- तलाक देने चाहते थे मुझे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 11 2018 4:08PM IST
मोहम्मद शमी की पत्नी का मीडिया के सामने खुलासा, कहा- तलाक देने चाहते थे मुझे

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शमी के बाद अब उनकी पत्नी ने मीडिया के सामने कई नए खुलासे किए हैं।  

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हसीन ने कहा कि वो तो मुझे तलाक देना चाहते थे। लेकिन उनका फोन सामने आने के बाद उनका बूरा बर्ताव सामने आ गया।
 
उन्होंने बताया कि वो मुझे छोड़कर भागकर यूपी में जा रहा था। अगर उसका फोन मुझे नहीं मिला होता तो आज की तारीख में वो मुझे तलाक भेज चुका होता है। 
 
मीडिया के सामने कहा कि मैंने शमी को सालों तक समझाने की कोशिश की। शमी ने गुनाह किया। उन्होंने गलती की। मुझे टार्चर किया। लेकिन जब मुझे उसके खिलाफ सबूत मिले, मैंने उससे जसवाल जवाब किए तो उसने मेरा फोन उठाना ही बंद कर दिया। 

 
मैं बार फोन करती रही और मैसेज भी किए। लेकिन वो नहीं समझा। मैंने उससे कहा कि तुम अपनी गलती मानों और मुझे मेरा वही दर्जा दो। जिस दिन मैंने इसके सबके बारे में सोशल मीडिया में डाला उस दिन के सुबह तक मैंने कोशिश की थी। मैं हमेशा कहती रही कि मुझसे वादा करो, एक बीवी की इज्जत करो और तो और सबूत मिलने पर शमी ने मेरा फोन उठाना ही बंद कर दिया।
 
गौरतलब है कि शमी की पत्नी ने शमी पर एक्सट्रामेटेरिययल अफेयर, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के बाद शमी पर आईपीसी की 7 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hasin jahan mohammed shamis wife press conference

-Tags:#Hasin Jahan#Mohammad Shami#Indian Cricket Team#Cricket

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo