Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

VIDEO: जब हार्दिक पंड्या ने धोनी के साथ की बदतमीजी, फिर धोनी ने किया ऐसा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 2 2017 3:53PM IST
VIDEO: जब हार्दिक पंड्या ने धोनी के साथ की बदतमीजी, फिर धोनी ने किया ऐसा

क्रिकेट को जेंटलमैन गेम कहा जाता है। खिलाड़ियों से भी ऐसी ही उपेक्षा की जाती है कि खेल की मर्यादा को बनाए रखें। पर ना चाहते हुए भी कई खिलाड़ी मैदान पर झगड़ पड़ते हैं।

ऐसा ही एक वाकया भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान हुआ था जब धोनी के साथ हार्दिक पंड्या ने बदतमीजी कर दी थी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच के दौरान धोनी और पंड्या के बीच कुछ ऐसा हुआ जो कैमरे में कैद हो गया।

इसे भी पढ़े: टीम इंडिया की जीत के ये हैं 5 हीरोज, विराट-धोनी का भी नहीं है इसमें नंबर

जब हार्दिक पंड्या भारतीय पारी का 16वां ओवर फेंक रहे थे, तभी दूसरी गेंद पर वेस्टइंडीज खिलाड़ी के बल्ले से लगकर गेंद धोनी से मीस होते हुए बाउंड्री के बाहर चली गई। 

इस पर पंड्या को धोनी पर बहुत गुस्सा आया और धोनी की तरफ कुछ कड़ी प्रतिक्रिया कर दी। पांड्या ने धोनी को कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए धोनी की तरफ से मुंह  अपना फेर लिया। हालांकि धोनी ने इसका कुछ भी जवाब नहीं दिया और एक बड़ा विवाद होते होते बचा । 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hardik pandya insolence with ms dhoni

-Tags:#Cricket News#India#West Indies#Ms Dhoni#Hardik Pandya
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo