Top

ग्रीनपार्क स्टेडियम की काटी गई बिजली, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 2 2017 8:31PM IST
ग्रीनपार्क स्टेडियम की काटी गई बिजली, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

राजस्व वसूली में प्रदेश भर में पिछड़ने के बाद अब केस्को ने राजस्व वसूली अभियान शुरू किया है। केस्को ने शुक्रवार को ग्रीनपार्क की बिजली काट दी। ग्रीनपार्क स्टेडियम पर 24 लाख रुपए से अधिक का बकाया है।

ग्रीनपार्क में इन दिनों प्रदेश स्तर के खिलाड़ी कैंप कर रहे हैं। वसूली में पिछड़ने पर शासन ने केस्को के निदेशक वाणिज्य विजय सिंह श्रीवास्तव को गुरुवार को बर्खास्त कर दिया था।

इसे भी पढ़े:- सचिन तेंदुलकर के नाम एक-दो नहीं, पूरे इतने रिकॉर्ड हैं दर्ज

जबकि और पॉवर कार्पोरेशन लिमिटेड ने चीफ इंजीनियर योगेश हजेला को लखनऊ के मध्यांचल विद्युत वितरण निगम से संबद्ध कर दिया है ग्रीनपार्क स्टेडियम का कनेक्शन स्टेडियम निदेशक के नाम पर है।

मार्च में ग्रीनपार्क ने बिजली का बिल जमा किया था। इस समय यहां 24,76,378 रुपए बिजली का बिल बाकी है। ग्रीनपार्क खेल विभाग के अधीन आता है। यहां हर साल वित्तीय वर्ष के अंत में मार्च महीने में बिजली बिल का भुगतान किया जाता है।

केस्को ने ऐसे समय में कनेक्शन काटा है, जब ग्रीनपार्क में टीम इंडिया के दो खिलाड़ी और प्रदेश स्तर के सीनियर खिलाड़ी कैंप कर रहे हैं। बिजलीघर डिवीजन के एक्सईएन एसके सिंह ने बताया कि मार्च में ग्रीनपार्क प्रशासन ने पूरा बकाया बिल का भुगतान नहीं किया था।

इसे भी पढ़े:- 2019 विश्वकप लक्ष्य, भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे आज

हर महीने भुगतान नहीं हो रहा है। बिल ज्यादा था, इसलिए शुक्रवार सुबह नोटिस देकर दोपहर में बिजली काट दी गई। सर्वोदय नगर डिवीजन ने काकादेव में बिजली चोरों और बकायेदारों के खिलाफ अभियान चला। बिजली चोरों के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर डेढ़ लाख रुपये समन शुल्क वसूला।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
greenapark stadium power cuts arrears 24 lacs

-Tags:#Cricket News#Greenpark Stadium#Electricity Bill

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo