Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Top

IPL का ये सबसे महंगा खिलाड़ी बना पिटेलू बॉलर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Apr 21 2017 2:55PM IST
IPL का ये सबसे महंगा खिलाड़ी बना पिटेलू बॉलर

आईपीएल अपने आप में एक रोमांच से भरा खेल है। आईपीएल के दौरान कई रिकॉर्ड बनते है तो कई टूटते भी है। किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया मैच अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड बना गया। 

पंजाब के कप्‍तान ग्लेन मैक्सवेल ने मुंबई के गेंदबाज और आईपीएले के सबसे महंगे गेंदबाज मिशेल मैक्लेघन के एक ही ओवर में 28 रन ठोक डाले। इसके साथ ही आईपीएल मे मिशेल मैक्लेघन के नाम ये रिकॉर्ड भी बन गया। 

मुंबई इंडियंस का 15वां ओवर चल रहा था जिसमें बॉलिंग के लिए मिशेल मैक्लेघन आए थे। मैक्‍सवेल ने मिशेल मैकग्‍लेंघन के ओवर की सिर्फ 5 गेंदे ही खेली थी।। पहली गेंद पर मैक्‍सवेल ने एक लंबा सा छक्‍का लगाया। 

दूसरी गेंद पर भी मैक्सवेल ने फिर बल्ले से शॉर्ट लगया और बाउंड्री के पार गया। 6 रन बन गए। तीसरी गेंद को मैक्‍सवेल ने मिडविकेट की ओर खेलकर 4 रन बनाए। अगली गेंद नो बॉल थी। 

हालांकि इस पर भी मैक्‍सवेल ने बल्‍ले का मुंह खोला और प्‍वॉइंट और शॉर्ट थर्ड मैन के बीच से 4 रन ठोक डाले। ओवर की चौथी गेंद लो फुल-टॉस थी, मैक्‍सवेल ने स्‍कवायर लेग अंपायर के ऊपर से छक्‍का मारा। 

फिर पांचवीं गेंद पर मैक्‍सवेल ने सिंगल लेकर हाशिम अमला को स्‍ट्राइक दे दी। उन्‍होंने आखिरी गेंद खाली जाने दी। जिससे मिशेल मैक्लेघन के एक ओवर में ही मैक्‍सवेल ने 28 रन बनाकर आईपीएल में इतिहास बना दिया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
glenn maxwell hits 28 runs in 1 over of mitchell mcclenaghan

-Tags:#IPL 10#Mumbai Indians#Kings XI Punjab
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo